DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश हापुड़सरेराह गोलियां बरसाकर बुलंदशहर के ठेकेदार की हत्या

सरेराह गोलियां बरसाकर बुलंदशहर के ठेकेदार की हत्या

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Newswrap
Wed, 30 Jun 2021 04:11 AM
सरेराह गोलियां बरसाकर बुलंदशहर के ठेकेदार की हत्या

थाना धौलाना क्षेत्रान्तर्गत गांव शौलाना में सड़क किनारे बैठकर शाकाहारी बिरयानी खा रहे बुलंदशहर के ठेकेदार पर चार हमलावरों ने ताबड़तोड गोलियां बरसा दी। गोली लगने से ठेकेदार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हमलावर हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिवार की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे थाना धौलाना के शौलाना में हाईवे किनारे एक व्यक्ति आई 20 कार से उतरा। जिसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी था। इसके बाद उसने एक दुकान से जूते खरीद कर पहने और शाकाहारी बिरयानी पर बिरयानी के लिए बोला। बताया गया है कि बिरयानी के लिए जैसे ही वह खाने को बैठा तो उसी दौरान पर पहले से ही बैठे दो युवकों नो उसपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

वह जितने कुछ समझ पाता गोली उसके माथे तथा छाती को पार कर गई और वह लहुलुहान होकर तड़पता हुआ नीचे गिर गया। जिसके बाद हमलावर हाथ में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस में हडंकप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया। कार तथा आधार कार्ड के आधार पर मडतक की पहचान 43 वषीर्य संजय निवासी बुलंदशहर के रुप में हुई। मृतक गांव विलायतनगर का रहने वाला हैं जो बच्चों के साथ बुलंदशहर में किराए के मकान में रहता है। वह अपनी कार में स,वार होकर गाजियाबाद जा रहा था। जिसकी शौलाना के पास अज्ञात चार हमलावरों ने गोली बरसाकर हत्या कर दी है।

एसपी नीरज जादौन और एएसपी सर्वेश मिश्रा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पुलिस को घटना खोलने का आदेश दिया।

एसपी नीरज ने बताया कि हत्याकांड के खुलासे के लिए चार टीम गठित कर दी है। मृतक बुलंदशहर के गुलावठी के गांव विलायनगर का रहना वाला है। जो ठेकेदारी का काम करते हुए बुलंदशहर में रहता है।

----------------------------

तो साथ बैठकर आए विभीक्षण ने करा दी दिनदहाड़े हत्या।

प्रत्यक्षदर्शियों की अगर माने तो बाइक पर आए युवक पहले से ही बिरयानी खाकर बैठे हुए थे। जबकि कार से मृतक संजय के साथ एक और व्यक्ति साथ में बैठा हुआ था।

जनपद बुलंदशहर के थाना गुलवाठी में गांव विलायतनगर निवासी संजय कुमार करीब 43 वर्षीय परिवार के साथ बुलंदशहर में किराया पर रहता है। मंगलवार को वह कार से धौलाना होते हुए गाजियाबाद जा रहा था। जैसे ही वह अपनी कार से धौलाना गाजियाबाद मार्ग स्थित कस्बा धौलाना सौलाना मोड़ पर पहुंचा तो वह वहां पर रुककर ठेला के पास शाकाहारी बिरयानी खा रहा था। बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोलियां की आवाज से सनसनी फैलने से गांव में हड़कंप मच गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शाकाहारी बिरयानी पर पहले से ही तीन युवक बैठे हुए थे। करीब 20 मिनट पहले वे पहुंच गए थे। कार आकर रुकी। संजय ने जूते पहने और बिरयानी खाने बैठ गया। बस तभी तडातड गोली चल पड़ी। यानि कि पहले ही प्री प्लान था कि कार सवार व्यक्ति हत्यारों के संपंर्क में था। जो मृतक का खास था और उसके साथगाजियाबाद जा रहा था। उसी के कहने पर उसने कार रोकी। बस मर्डर का प्लान पूरा करा दिया। हत्या के बाद वह कार वाला भी साथ चला गया।

फुटेज से खुलेगा हत्याकांड--

बुलंदशहर से कार में सवार होकर गाजियाबाद के लिए चले मृतक की लोकेशन पर पुलिस की टीम काम कर रहे हैं। कार सवार तथा ठेली पर पहले बैठे युवकों को फुटेज से तलाश किया जा रहा है।

मौत से पहले 3 मिनट पत्नी से की बात--

जब वह गाजियाबाद के लिए चला तो पत्नी को बताया कि गाजियाबाद जा रहा है। पत्नी ने बताया कि करीब 3 मिनट बात हुई थी। मृतक के दो बेटे हैं , पत्नी अपने मायके में थी।

मच गया हाहाकार---

हत्या की सूचना मिलने पर धौलाना थाना पहुंची पत्नी अर्चना उर्फ संजू व परिजनों का रो रोकर ही बुरा हाल हो रहा था। जिसको देखकर लोगों की आंखे नम दिखाई दे रही थी और पुलिस मृतक के परिजनों से जानकारी करने में जुटी हुई थी।

मृतक करता था खनन की ठेकेदारी ---

कस्बा धौलाना में मंगलवार को ही दिन दहाड़े ही गोली मारकर हत्या के मामले में मृतक के भाई संदीप ने बताया कि भैया का खनन माफियाओं के साथ मिलकर ठेकेदारी करते थे और पंचायत चुनाव के दौरान गांव में कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद वह लोग उनके भाई की तलाश में पूर्व में कई बार पंचायत चुनाव की हार जीत के बाद भी कार का पीछे कर चुके हैं।

एएसपी सर्वेश मिश्रा का कहना है कि संभवत: चुनावी रंजिश के चलतेयह हत्याकांड हुआ है। चार टीम लगी हैं, बहुत जल्द हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उसके साथ कोई आया था जबकि हमलावर 20 मिनट पहले ही आकर बैठ गए थे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें