ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़घर में मिला व्यक्ति का शव हत्या की आशंका

घर में मिला व्यक्ति का शव हत्या की आशंका

परिजनों ने दी पुलिस को सूचना, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव लिया कब्जे मेंखुवा, संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी में सोमवार को घर में...

घर में मिला व्यक्ति का शव हत्या की आशंका
default image
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Mon, 17 Jun 2024 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी में सोमवार को घर में व्यक्ति का शव पड़ा मिला। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक के शरीर पर चोटों ने निशान मिले है। मोहल्ले के लोग हत्या की आशंका जता रहे है।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला गढ़ी निवासी 35 वर्षीय इंतजार परिवार के साथ रहता था। सोमवार सुबह इंतजार का शव देखकर परिजनों के होश उड़ गए। मृतक के परिवार की ईद की खुशियां मातम में बदल गई। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि मृतक इंतजार नशा करने का आदी था। रोजाना नशे करके इधर उधर भटकता रहता था। लोगों ने बताया कि ज्यादा नशा करने से भी इंतजार की मौत हो सकती है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। हर बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल सकेगा। आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।