ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़भाकियू ने बिजली कार्यालय पर किया हंगामा जेई पर रिश्वत मांगने का लगाया आरोप

भाकियू ने बिजली कार्यालय पर किया हंगामा जेई पर रिश्वत मांगने का लगाया आरोप

विद्युत लाइन को ठीक करने के लिए बिजली विभाग के जेई पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए भाकियू टिकैत के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को बिजली विभाग...

भाकियू ने बिजली कार्यालय पर किया हंगामा जेई पर रिश्वत मांगने का लगाया आरोप
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Wed, 15 May 2024 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

विद्युत लाइन को ठीक करने के लिए बिजली विभाग के जेई पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए भाकियू टिकैत के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को बिजली विभाग कार्यालय पर जमकर हंगामा किया और विद्युत लाइन को ठीक कराने की मांग की है। वहीं एसडीओ ने जांच करने का आश्वासन दिया है।

ब्लाक अध्यक्ष सुंदर गुर्जर ने कहा कि तीन साल पूर्व गांव कमालपुर के बाहर तेज आंधी के कारण खंभा क्षतिग्रस्त होकर गिर गया था। इस मामले में ग्रामीण विद्युत लाइन को दोबारा से ठीक कराने और बिजली आपूर्ति को सुचारू करने के लिए लगातार मांग करते आ रहे है। वहीं बिजली विभाग के जेई ने विद्युत लाइन को ठीक करने के लिए गांव निवासी कामरान से बीस हजार रुपए की रिश्वत मांगी गई थी। आरोप है कि कामरान ने उन्हें दस हजार रुपए दे भी दिए थे लेकिन, जेई ने पूरे बीस हजार रुपए की मांग पर अड़े रहे और दस रुपए वापस कर दिये थे। जिसके कारण न तो लाइन ठीक कराई गई है और न ही गांव में विद्युत आपूर्ति हो रही है। जिससे ग्रामीणों को काफी परेशनियों का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान मतीन अली, प्यारे, इनाम, गफ्फार चौधरी, कामरान, मोहम्मद जुबेर, कालीचरण यादव, गुलफाम, वसीम खान आदि कार्यकर्ता शामिल रहें।

एसडीओ का कथन-------------

जेई पर रिश्वत के लगाए गए आरोप निराधार है। इसके बाद भी मामले की जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

भूपेंद्र कुमार, एसडीओ, पिलखुवा

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।