ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़ज्योतिषी बन महिला से ठगी, ग्रामीणों ने की ठगों की धुनाई

ज्योतिषी बन महिला से ठगी, ग्रामीणों ने की ठगों की धुनाई

कोतवाली इलाके के गांव मीरापुर में घर में अकेली महिला को तीन ज्योतिष बनकर घर में घुसे ठगों ने महिला से कुंडल, अंगूठी व नगदी ठग ली। महिला को ठगी का...

ज्योतिषी बन महिला से ठगी, ग्रामीणों ने की ठगों की धुनाई
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Sun, 22 May 2022 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली इलाके के गांव मीरापुर में घर में अकेली महिला को तीन ज्योतिष बनकर घर में घुसे ठगों ने महिला से कुंडल, अंगूठी व नगदी ठग ली। महिला को ठगी का एहसास होने शोर मचाने पर ग्रामीणों ने ठगों को पकड़ उनकी धुनाई कर पुलिस को सोंप दिया। ठगो का वीडियो वायरल होने से इलाके में चर्चा का विषय बना है। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में शिकायत के आधार पर कार्रवाई की है।

कोतवाली प्रभारी मुनिष प्रताप सिंह ने बताया कि एक महिला नेहा निवासी मीरापुर गढ़ी द्वारा सूचना दी गई। जिसमें अज्ञात तीन व्यक्ति ज्योतिषी बनकर घर पर और उनसे भविष्य देखने के नाम पर रुपये मांगने लगे। जब महिला के द्वारा उनको रुपये दे दिए तो वह वहां से निकलने का प्रयास करने लगे। जब महिला द्वारा उनसे रुपये मांगे गए तो ये तीनो ने मिलकर महिला के साथ मारपीट व गाली गलौज करने लगे। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस ने पहुंचकर तीनों आरोपी रामशरण निवासी मोदीनगर रोड चंद्रलोक कॉलोनी, मूलत निवासी बुंलदशहर, वीरपाल निवासी चंद्रलोक कॉलोनी मूलत निवासी रामपुर व किशन निवासी चंद्रलोक कॉलोनी मूलत निवासी गढ़मुक्तेश्वर को गिरफ्तार किया है। कोतवाल के मुताबिक तीनो आरोपी किराये पर एक साथ रह रहे थे। तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट, धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आवाश्यक वैधानिक कार्रवाई की गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें