DA Image
2 दिसंबर, 2020|6:07|IST

अगली स्टोरी

बैंक कर्मचारी, पुलिसकर्मी समेत 21 संक्रमित मिले, हड़कंप

default image

जनपद में बैंक कर्मचारी, पुलिसकर्मी समेत 21 कोरोना के नए संक्रमित मरीज मिले हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। नए पॉजिटिव मरीज हापुड़, सिंभावली, धौलाना और पिलखुवा के निवासी हैं। पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। जनपद में कोरोना के 152 एक्टिव केस हैं।

कोरोना के पॉजिटिव केस जिले में लगातार बढ़ रहे हैं। बीते शुक्रवार को जिले में 15 पॉजिटिव केस प्रकाश में आए थे। अब शनिवार को जिले में 21 नए पॉजिटिव कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें एक बैंक कर्मचारी, एक पुलिसकर्मी, एक इंटर कॉलेज के कर्मचारी को भी कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं मिठाई दुकानों के कर्मचारी भी पॉजिटिव निकले हैं। पॉजिटिव मरीजों में राधापुरी में दो, शिवपुरी में एक, देवलोक हापुड़ में एक, अशगरपुरा हापुड़ में एक, न्यू पन्नापुरी हापुड़ में एक, कमरूद्दीननगर हापुड़ में एक, सैनीनगर हापुड़ में एक, हापुड़ में एक, शिवपुरी में एक, नौरंगपुरी पिलखुवा में एक मरीज पॉजिटिव मिला है। 21 नए पॉजिटिव केस प्रकाश में आने के बाद जिले में एक्टिव केस बढ़कर 152 पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नए पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया है। सीएमओ डॉ रेखा शर्मा ने बताया कि 21 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। जनपद में कोरोना के एक्टिस केस 152 हो गए हैं। सभी पॉजिटिव मरीजों को बेहतर उपचार दिया जा रहा है।

-23 ने कोरोना से जंग जीती

हापुड़। जनपद में जहां शनिवार को 21 नए पॉजिटिव मरीज मिले वहीं 23 पुराने पॉजिटिव मरीजों ने कोरोना को मात दे दी। अब तक जिले में 3096 मरीज रिकवर हो चुके हैं। वहीं कुल मरीजों की संख्या 3246 पहुंच गई है। अब तक कोरोना से 57 मौतें हो चुकी हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bank workers including policemen found 21 infected stirred