DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › हापुड़ › बाबूगढ़ थाना पुलिस ने सात शातिर चोरों को किया गिरफ्तार
हापुड़

बाबूगढ़ थाना पुलिस ने सात शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Published By: Newswrap
Tue, 28 Sep 2021 04:11 AM
बाबूगढ़ थाना पुलिस ने सात शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

बाबूगढ़ थाना पुलिस ने विद्युत तार चोरी करने वाले गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने गैंग के सात सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से विद्युत तार, कॉपर का तार, मिनी ट्रक और तार चोरी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद किए हैं।

बाबूगढ़ थाना प्रभारी अभिनव सिंह पुंडीर ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर के आदेश पर इन दिनों अपराधियों की धरपकड़ का अभियान संचालित है। रविवार रात को सूचना मिली थी विद्युत तार चोरी करने वाला एक गिरोह किसी संगीन वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाला है। इस सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र में घेराबंदी कर दी।

तभी एक मिनी ट्रक में कुछ संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया था बदमाशों ने फरार होने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से एक कुंतल विद्युत तार, 6 किलोग्राम कॉपर का तार, 25 किलोग्राम क्यवायर की पत्ती, 8 किलोग्राम कॉपर का तार, 80 किलोग्राम क्वायर की पत्ती, 15 किलोग्राम वुश वायर, तार काटने के उपकरण और एक छोटा हाथी बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट के अहमदनगर निवासी आसिफ उर्फ भोला, बाबूगढ़ के गांव सरावनी निवासी अब्दुल कादिर, मेरठ के किला परीक्षितगढ़ निवासी हैदर, बहरामपुर बाढली निवासी मोहसीन और शहवाज, पिलखुवा निवासी बिलाल और किठौर क्षेत्र का रहने वाला शाहरुख है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बाबूगढ़ क्षेत्र में हुई तार चोरी की घटनाओं को करने की बात स्वीकार की है।

संबंधित खबरें