DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश हापुड़आटो ने तोड़ा टोल बैरियर, टोल कर्मियों को पीटा

आटो ने तोड़ा टोल बैरियर, टोल कर्मियों को पीटा

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Newswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:05 AM
आटो ने तोड़ा टोल बैरियर, टोल कर्मियों को पीटा

हाफिजपुर थाना क्षेत्र के कुराना टोल टैक्स पर एक थ्रीव्हीलर चालक ने टोल बैरियर तोड़ दिया। विरोध करने पर थ्रीव्हीलर सवार लोगों ने टोल कर्मचारी को बेरहमी से पीटा और गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने चार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जनपद कानपुर के थाना भोगनीपुर क्षेत्र के गांव अमरौधा निवासी मोहम्मद इश्हाकरवान ने बताया कि वह कुराना टोल टैक्स पर नौकरी करता है। 29 अक्टूबर की रात वह ड्यूटी पर तैनात था। इस दौरान एक थ्रीव्हीलर चालक ने फास्टैग लाइन नंबर 12 में घुसकर बैरियर तोड़ दिए। विरोध करने पर थ्रीव्हीलर में सवार गांव कुराना निवासी आसिफ, मौजूद, शाहलीन व जुनैद ने पीड़ित पर जानलेवा हमला कर दिया।

इतना ही नहीं आरोपियों ने गला दबाकर पीड़ित की जान लेने का प्रयास किया। शोर सुनकर टोल टैक्सकर्मी मौके पर पहुंचे और पीड़ित को बचाया। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। टोल टैक्सकर्मियों ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया है। बाद में पीड़ित पक्ष के लोगों ने थाने में तहरीर दी। हाफिजपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफतार कर लिया जाएगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें