ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़गंगा स्नान से लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ मारपीट

गंगा स्नान से लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ मारपीट

थाना बाबूगढ़ में हाईवे पर कुचेसर चौपला के नजदीक गढ़ मेले से स्नान कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं के जत्थे पर कुछ लोगों ने घोड़े तांगे की साइड लगने को...

गंगा स्नान से लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Tue, 28 Nov 2023 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना बाबूगढ़ में हाईवे पर कुचेसर चौपला के नजदीक गढ़ मेले से स्नान कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं के जत्थे पर कुछ लोगों ने घोड़े तांगे की साइड लगने को लेकर हुए विवाद के बाद रास्ते में लाठी-डंडों से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंचे लोगों के साथ भी आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी और डंडे बरसा दिए। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए । पुलिस ने घायलों को अस्पताल के लिए भेजा है। वही दोनों पक्षों के बीच लिखित में समझौता हो गया है।

बुलंदशहर के गांव स्याना निवासी संजय कुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ कार में सवार होकर दिल्ली जा रहे थे। बाबूगढ़ क्षेत्र के नए हाईवे पर पहुंचने पर रसूलपुर गांव निवासी कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया और उन पर लाठी- डंडों से हमला कर दिया । संजय और गीता ने बताया कि वह जब बीच बचाव करने आए तो आरोपियों ने उन पर भी हमला किया। ऑटो व कार में सवार होकर आए दबंग मौके से भाग खड़े हुए। घायल किसी तरह बाबूगढ़ थाने पहुंचे और पुलिस को आप बीती बताई। पुलिस ने सभी को मेडिकल के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुनिता मलिक ने बताया कि दोनों पक्षों में घोड़ा तांगा की साइड लगने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। तीन लोगों को मामूली चोट आई है। दोनों पक्षों के बीच लिखित में समझौता हो गया है और किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें