ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़ट्रेन की चपेट में आने से वृद्धा सहित युवक की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से वृद्धा सहित युवक की मौत

कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी चौकी के पास रेलवे ट्रेक पर किसानों ने रेलवे ट्रेक पर युवक का शव पड़ा देखा। किसानों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना...

ट्रेन की  चपेट में आने से वृद्धा सहित युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Wed, 15 May 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी चौकी के पास रेलवे ट्रेक पर किसानों ने रेलवे ट्रेक पर युवक का शव पड़ा देखा। किसानों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

छिजारसी चौकी के पास मंगलवार को रेलवे ट्रेक पर एक युवक का शव पड़ा था। वहां से गुजर रहे किसानों ने रेलवे ट्रेक पर शव पड़ा देखा तो किसानों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान जिला मेरठ गांव कैली निवासी 33 वर्षीय नितेश के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिवार को मौत की सूचना दी। मौत की सूचना मिलने पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के परिजन ने कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल पाएगा। वहीं थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव विगास में ट्रेन की चपेट में आने से वृद्धा की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव विगास के रेलवे ट्रेक पर वृद्धा का शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका की पहचान कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की पहचान गांव विगास निवासी 60 वर्षीय मुनेश के रूप में हुई है। वहीं मृतका के परिजन ने बताया कि सोमवार रात मुनेश घर से बाहर चली गई थी। मुनेश मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। रात को अचानक ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। थाना बाबूगढ़ निवासी पटनीश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें