Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश हापुड़एबुंलेस संघ ने अपनी मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

एबुंलेस संघ ने अपनी मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Newswrap
Thu, 02 Dec 2021 05:10 PM
एबुंलेस संघ ने अपनी मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

108, 102 एंबुलेंस कर्मचारी संघ व भारतीय मजदूर संघ हापुड़ ने संयुक्त रूप से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपा गया।

संघ ने ज्ञापन के माध्यम से मिनिमम वेज से संबंधित समस्या बोनस ग्रेच्युटी, 12 घंटे की ड्यूटी 4 घंटे, ओवरटाइम का भुगतान न करना, अवैध रूप से कर्मचारियों को नौकरी से बाहर करने, श्रम विभाग में सेवा प्रदाता के उपस्थित न होने सहित अन्य तरह की समस्या के समाधान की मांग की। उन्होंने कहा कि सेवा प्रदाता कंपनी जीवीके 108, 102 के द्वारा लगातार कर्मचारियों का उत्पीड़न शोषण के खिलाफ ज्ञापन दिया गया है, लेकिन आजतक समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि अगर समस्याओं का समाधान जल्द नहीं होता है, तो कर्मचारी पूरे प्रदेश में एक बड़ा आंदोलन जीवनदायिनी एंबुलेंस संघ भारतीय मजदूर संघ के साथ मिलकर किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। उन्होंने कर्मचारियों की समस्या का समाधान करने की मांग की। इस मौके पर जीवनदायिनी संघ से विकास चौधरी, मधुर मिश्रा, भारतीय मजदूर संघ से ज्ञानेंद्र सिंह शिशौदिया सहित अन्य कर्मचारियों ने जिलाधिकारी हापुड़ को ज्ञापन सौंपा है।

epaper

संबंधित खबरें