ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश हापुड़दिनभर गर्मी के बाद शाम को गिरी राहत की बूंदे

दिनभर गर्मी के बाद शाम को गिरी राहत की बूंदे

पिछले दो दिन रुक रुककर हापुड़ में बारिश हुई। बारिश के बाद लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली, लेकिन शुक्रवार को दिनभर आसमान में बादलों और सूरज की...

दिनभर गर्मी के बाद शाम को गिरी राहत की बूंदे
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 22 Jul 2022 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले दो दिन रुक रुककर हापुड़ में बारिश हुई। बारिश के बाद लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली, लेकिन शुक्रवार को दिनभर आसमान में बादलों और सूरज की लुकाछिपी के बीच गर्मी और उमस से लोगों का हाल बेहाल रहा। हालाकि शाम को हल्की बारिश और ठंडी हवाओं ने मौसम खुशनुमा कर दिया।

पिछले कई दिनों से हापुड़ में भीषण गर्मी का लोगों को सामना करना पड़ रहा था। लेकिन बीते दो दिन कभी बारिश, कभी बुंदाबांदी तो कभी आसमान में बादल छाने का दौर चल रहा था। लेकिन शुक्रवार को सुबह से बादल छाने के बाद भी उमस बढ़ गई थी। एसी से बाहर निकलते ही लोगों के पसीने नहीं रुके। दो बजे के बाद आसमान से बादल हटे तो सूरज का तेज गर्मी का कारण बन गया। जिससे लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ा।

शाम को मौसम ने फिर अचानक करवट ली, तो आसमान में काले बादल छा गए। ठंडी हवाओं के साथ हल्की बारिश हुई। जिससे मौसम सुहाना हो गया। काफी हद तक लोगों का गर्मी से राहत मिली। हालाकि बारिश की वजह से शहर में कई जगह कीचड़ पसार गई। शहर का अधिकतम तापमान 32 और न्यूनतम 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

epaper