ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़यूपी बोर्ड के अपर सचिव ने 9 परीक्षा केंद्रों की व्यवस्थाओं को जांचा

यूपी बोर्ड के अपर सचिव ने 9 परीक्षा केंद्रों की व्यवस्थाओं को जांचा

यूपी बोर्ड प्रयागराज के अपर सचिव शिवप्रकाश द्विवेदी ने सोमवार दोपहर जिले के 9 परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने परीक्षा...

यूपी बोर्ड के अपर सचिव ने 9 परीक्षा केंद्रों की व्यवस्थाओं को जांचा
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Tue, 13 Apr 2021 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। यूपी बोर्ड प्रयागराज के अपर सचिव शिवप्रकाश द्विवेदी ने सोमवार दोपहर जिले के 9 परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने परीक्षा केंद्रों की व्यवस्थाओं को जांचा और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। औचक निरीक्षण के दौरान परीक्षा केंद्रों के प्रभारियों से आवश्यक जानकारी भी ली गई।

हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं के सफल संचालन के लिए यूपी बोर्ड प्रयागराज के अपर सचिव शिवप्रकाश द्विवेदी ने सोमवार को जिले के श्रीभागीरथी इंटर कॉलेज ब्रजघाट, एबीके इंटर कॉलेज देहराकुटी, स्वतंत्र भारत इंटर कॉलेज सालारपुर, तालीम ओ तरक्की इंटर कॉलेज अठसैनी, बाबा राम दास उदासीन इंटर कॉलेज बक्सर, आरएसके इंटर कॉलेज सिंभावली, राजकीय इंटर कॉलेज सिखैड़ा, श्री हरिहर नाथ इंटर कॉलेज उपैड़ा, श्री जैन कन्या इंटर कॉलेज हापुड़ का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने औचक निरीक्षण में परीक्षा केंद्रों में उपलब्ध सुविधाओं को चेक किया। साथ ही व्यवस्थाओं को देखा। परीक्षा केंद्र प्रभारियों से आवश्यक जानकारी लेकर निर्देश भी दिए। डीआईओएस निशा अस्थाना ने बताया कि यूपी बोर्ड के अपर सचिव ने परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें