ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़छात्रा से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

छात्रा से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

गढ़मुक्तेश्वर। नाम छिपाकर दूसरे वर्ग की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने, वीडियो बनाने, जान से मारने की धमकी सहित कई धाराओं में वांछित आरोपी को...

छात्रा से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Sat, 04 Feb 2023 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गढ़मुक्तेश्वर। नाम छिपाकर दूसरे वर्ग की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने, वीडियो बनाने, जान से मारने की धमकी सहित कई धाराओं में वांछित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि लायक उर्फ अली खान उर्फ अमन निवासी ग्राम मीरा सराय थाना अमरोहा देहात जनपद अमरोहा ने एक दिन उसकी बेटी के मोबाईल पर कॉल की। इसके बाद उसने अपना धर्म छिपाकर उसको झांसे में लेकर एक दिन कहीं अन्यत्र स्थान पर ले गया तथा उसको नशीला प्रदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करते हुए अश्लील वीडियो तथा फोटो बना लिए। इस बीच उपरोक्त आरोपी युवक ने उसको धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाब बनाना शुरू कर दिया तथा बात नहीं मानने पर श्रद्धा हत्याकांड़ की तरह घटना को अंजाम देने की धमकी दे डाली। इस बात की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए उपरोक्त आरोपी को दुष्कर्म, पोस्को एक्ट, धर्मातंरण कराने का प्रयास सहित कई अन्य धाराओं में गिरफ्तार कर लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें