DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › हापुड़ › आम आदमी पार्टी ने तहसील पर धरना देकर सरकार को घेरा
हापुड़

आम आदमी पार्टी ने तहसील पर धरना देकर सरकार को घेरा

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Published By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 04:10 AM
आम आदमी पार्टी ने तहसील पर धरना देकर सरकार को घेरा

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को तहसील में धरना दिया। कार्यकर्ताओं ने बिजली की समस्याओं को उठाया तथा किसान की समस्याओं के साथ गन्ने का बकाया भुगतान न होने पर सरकार को घेरा और निराकरण कराये जाने के लिए राज्यपाल को प्रेषित ज्ञापन तहसीलदार को सौप दिया गया। आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष डॉ नरेन्द्र सिंह सौलंकी की अगुवाई में विधान सभा क्षेत्र के गांवों में जनसम्पर्क करने के बाद आई जन समस्याओं को लेकर तहसील पर पहुंचे और घेराव कर धरने पर बैठ गये।

डॉ नरेन्द्र सिंह सौंलकी ने कहा कि गांव गांव में बिजली की समस्या आई किसी के फर्जी बिल है किसी का बिजली मीटर तेज चल रहा है गरीब पर लाखों रुपये का बिल बताया जाता है तो अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है। सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार फैला हुआ है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मनमानी कर रहे है। अस्पतालों के नाम पर भ्रष्टाचार हो रहा है। धर्मेन्द्र चौधरी ने किसान के गन्ने का बकाया भुगतान न होने पर सरकार को घेरा कहा कि 14 दिनों में किसान को गन्ने का भुगतान दिलाने वाले कहा है अब किसान के गन्ने का 3 करोड़ बकाया चीनी मिल पर है।

वांश राज दुबे ने कहा कि सिस्टम सुधर कर लें वरना आन्दोलन कर लड़ाई लड़ी जायेगी। एक सितम्बर को नोएडा में तिरंगा यात्रा में शामिल होने का भी न्यौता दिया। उदयवीर शर्मा, ब्रहमपालसिंह, अशोक प्रधान, ज्ञानेन्द्र त्यागी, रविन्द्र पुनिया, राजकुमार सांगवान जुल्फिकार सहित काफी कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को प्रेषित ज्ञापन तहसीलदार को सौप दिया गया।

संबंधित खबरें