Friday, January 21, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश हापुड़आम आदमी पार्टी ने विभिन्न मांगों पर किया धरना-प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी ने विभिन्न मांगों पर किया धरना-प्रदर्शन

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Newswrap
Wed, 07 Jul 2021 04:10 AM
आम आदमी पार्टी ने विभिन्न मांगों पर किया धरना-प्रदर्शन

आप के जिलाध्यक्ष डा.नरेंद्र सोलंकी ने बताया कि केंद्र और प्रदेश में सरकारों ने हिटलरशाही रूख अपनाया हुआ है। किसान और आम लोगों की परेशानियों को नजरअंदाज करना सरकार की आदत में शुमार हो गया है। खेती किसान विरोधी तीन कानूनों को रद्द कराने की मांग को लेकर पिछले सात महीनों से दिल्ली की सीमाओं पर देशभर के हजारों किसान धरना दे रहे हैं। लेकिन केंद्र की सरकार ने किसानों को थकाने के अलावा कुछ नहीं किया है।

वहीं प्रदेश की योगी सरकार ने पहले से ही घाटे की खेती कर रहे किसानों के ट्यूबवैल पर बिजली मीटर से बिल भेजकर कमर तोड़ने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही किसानों के बकाया बिजली बिल माफ किए जाएंगे औ किसानों को मुफ्त व 24 घंटे बिजली दी जाएगी। जिला प्रवक्ता एडवोकेट ऋषिपाल सेनी ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल डीजल के रेटों में लगातार वृद्धि करके ही चीजों के दामों में आग लगाकर, आम लोआम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, बिजली किल्लत, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर नगर पालिका में स्थित धरनास्थल पर धरना-प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम गों का जीवन दुश्वार कर दिया है। बढ़ती बेरोजगारी और कमरतोड़ महंगाई से अजीज देश की आक्रोशित जनता सरकार को सबक सिखने का मन बनाकर मौके के इंतजार में बैठी है।

जिला उपाध्यक्ष हीरालाल जैनवाल और मनोज गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में हर तरफ भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी का बोलबाला है। प्रदेश भर की तहसील और रजिस्ट्री दफ्तरों सहित तमाम शासकीय कार्यालयों में लोगों को भय का माहौल बनाकर अवैध धन की उगाही की जा रही है।

प्रदेश में पहले कोरोना में पीपीई किट, ऑक्सीमीटर खरीद घोटाला और अब कोविड की तीसरी लहर में बच्चों को बचाने के लिए वैंटीलेटर खरीद में बड़ा घोटाला किया जा रहा है। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर जोगिंदर दास, मुस्लिम कुरैशी, आजाद, वीपी सिंह, वीरेंद्र कुमार, टीकाराम, राज महेंद्र, सौरभ, अनवर मलिक आदि मौजूद रहे।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें