Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश हापुड़कोटा हरनाथपुर में घर पर पलटा गन्ने का भरा ट्रक

कोटा हरनाथपुर में घर पर पलटा गन्ने का भरा ट्रक

हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Newswrap
Sun, 28 Nov 2021 06:35 PM
कोटा हरनाथपुर में घर पर पलटा गन्ने का भरा ट्रक

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कोटा हरनाथपुर में एक मकान पर रविवार सुबह गन्ने से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। गनीमत रही कि घर का कोई सदस्य इस हादसे में घायल नहीं हुआ। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। गन्ने से भरा ट्रक पलटने की वजह से हापुड़-किठौर मार्ग पर भीषण जाम लग गया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी प्रकार पलटे ट्रक को हटाकर एक घंटा बाद यातायात सुचारू कराया।

बाबूगढ़ थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि रविवार सुबह को सूचना मिली थी कि गन्ने से भरा एक ट्रक हापुड़ की ओर आ रहा था। जब ट्रक गांव कोटा हरनाथपुर के पास पहुंचा तो गांव के बाहर बने एक मकान के पास अचानक चालक अपना वाहन से नियंत्रण खो बैठा। परिणामस्वरूप ट्रक मकान पर जाकर पलट गया। यह तो गनीमत रही कि हादसे के वक्त घर के बाहर कोई मौजूद नहीं था। वरना बड़ा हादस हो सकता था।

दूसरी ओर, गन्ने से भरा ट्रक पलटने की वजह से हापुड़-किठौर मार्ग पर भीषण जाम लग गया था। जाम लगने की सूचना मिलने पर मुदाफरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से पलटे ट्रक को हटाकर एक घंटा बाद यातायात सुचारू कराया। जाम के दौरान लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें