ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़लाखों रुपये की शराब से भरा ट्रक पलटा, मची लूटमार

लाखों रुपये की शराब से भरा ट्रक पलटा, मची लूटमार

देहात थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 पर उत्तराखंड के काशीपुर से गाजियाबाद की ओर जा रहे शराब से भरा ट्रक मंगलवार सुबह अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया।...

लाखों रुपये की शराब से भरा ट्रक पलटा, मची लूटमार
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Tue, 30 Nov 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

देहात थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 पर उत्तराखंड के काशीपुर से गाजियाबाद की ओर जा रहे शराब से भरा ट्रक मंगलवार सुबह अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। हाईवे पर शराब बिखर गई और मौके पर शराब को उठाने वालों की जमकर मौज आ गई। ट्रक पलटने की वजह से नेशनल हाईवे पर जाम लग गया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से करीब पौन घंटे बाद यातायात को सुचारू कराया।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह एक ट्रक अंग्रेजी शराब के महंगे ब्रांड की बोतलों को लेकर काशीपुर से गाजियाबाद की ओर जा रहा था। ट्रक में लाखों रुपये की शराब भरी हुई थी। जब ट्रक चालक नेशनल हाईवे-9 पर बाइपास से पहले पहुंचा तो अचानक चालक अपना संतुलन खो बैठा। परिणामस्वरूप ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया। ट्रक के पलटने के बाद शराब की बोतले सड़क पर गिर गई। जिसके बाद मौके से गुजर रहे वाहन चालकों ने शराब की बोतलों को उठाने का काम शुरू कर दिया।

इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से पलटे हुए ट्रक को हटाकर यातायात सुचारू कराया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शराब को हटाकर दूसरे वाहन में लादकर भेजा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें