ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़2607 लोगों को लगे कोरोना के टीके

2607 लोगों को लगे कोरोना के टीके

जनपद में बृहस्पतिवार को सरकारी और प्राईवेट अस्पतालों में 2607 लोगों को कोरोना के टीके लगाए गए। 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को टीके लगाये गए।...

2607 लोगों को लगे कोरोना के टीके
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Fri, 09 Apr 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़। जनपद में बृहस्पतिवार को सरकारी और प्राईवेट अस्पतालों में 2607 लोगों को कोरोना के टीके लगाए गए। 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को टीके लगाये गए। टीकाकरण बूथों पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध रहे।

चौथे चरण में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण चल रहा है। इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को जिले के सरकारी और प्राईवेट अस्पतालों में टीकाकरण हुआ। इनमें जिला अस्पताल, सीएचसी हापुड़, सिंभावली, हरोड़ा पीएचसी, दत्तियाना पीएचसी, हापुड़ पीपीसी, धौलाना सीएचसी, सपनावत सीएचसी, गढ़ सीएचसी, दोतई पीएचसी, बहादुरगढ़, पीपीसी पिलखुवा, सीएचसी पिलखुवा समेत अन्य अस्पताल शामिल रहे। इन अस्पतालों में 7400 लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य तय किया गया। इसमें 2607 लोगों ने कोरोना के टीके लगवाए। 45 वर्ष से अधिक उम्र के 2486 लोगों को टीके लगे। इसके अलावा 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को भी टीके लगे हैं। फ्रंट लाइन वर्करों ने दूसरा टीका भी लगवाया।

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ संजीव कुमार ने बताया कि सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में 2607 लोगों को कोरोना के टीके लगाए गए हैं। 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोग अस्पतालों में टीके लगवा सकते हैं। यह टीका बहुत ही फायदेमंद है। भ्रम से दूर रहें। अपने नंबर पर टीका जरूर लगवाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें