ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़पत्नी को तलाक दिए बगैर कर ली दूसरी शादी

पत्नी को तलाक दिए बगैर कर ली दूसरी शादी

नगर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी ने मासूम पुत्री के साथ पहुंचकर विरोध किया तो उससे...

पत्नी को तलाक दिए बगैर कर ली दूसरी शादी
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 27 Jun 2022 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी ने मासूम पुत्री के साथ पहुंचकर विरोध किया तो उससे मारपीट एवं छेड़छाड़ करते हुए दुपट्टे से गला घोंटकर जान से मारने का प्रयास किया गया।

नगर कोतवाली में सुशीला विहार कालोनी द्वितीय निवासी पीड़िता विवाहिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि 28 अप्रैल 2016 को उसकी शादी हुई थी। शादी में उसके पिता ने करीब 50 लाख रुपये खर्च किए थे। सुशीला विहार कालोनी में उसका पति अलग मकान लेकर उसके साथ रह रहा था। बीते दिनों उसका पति अचानक लापता हो गया। पीड़िता के अनुसार 21 जून 2022 को वह अपनी पुत्री के साथ अपनी ससुराल गई तो वहां एक अन्य महिला मिली, जिसने खुद को उसके पति की पत्नी बताया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उसे तलाक दिए बगैर दूसरी शादी कर ली है। इसका विरोध करने पर आरोपी पति, उसकी दूसरी अवैध पत्नी, ससुर, सास आदि ने उसके साथ मारपीट की। तकिए से उसका मुंह दबाकर जान से मारने का प्रयास किया गया। नंदोई ने छेड़छाड़ करते हुए अभद्रता की। पति ने दुपट्टे से गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। लोगों ने मौके पर पहुंचकर उसकी जान बचाई। नगर पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें