ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरमहिला को वाहन ने मारी टक्कर, मौत

महिला को वाहन ने मारी टक्कर, मौत

हमीरपुर। हिन्दुस्तान संवाद घर से खोया बेचने के लिए राठ आ रही महिला को

महिला को वाहन ने मारी टक्कर, मौत
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरTue, 27 Apr 2021 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर। हिन्दुस्तान संवाद

घर से खोया बेचने के लिए राठ आ रही महिला को पॉलीटेक्निक कालेज के पास एक तेज रफ्तार मारुति वैन ने जोरदार टक्कर मार दी। घायल महिला को इलाज के लिए सीएचसी राठ ले जाया गया। जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

राठ थानाक्षेत्र के ग्राम सरसई निवासी गेंदारानी (53) पत्नी भूरा अहिरवार गाय व बकरियों के दूध से खोया बनाकर राठ में बेचा करती थी। मंगलवार की सुबह वह अपने घर से खोया बेचने के लिए राठ आने के लिए निकली थी। जैसे ही राठ-जलालपुर मार्ग स्थित पॉलीटेक्निक कालेज के पास पहुंची। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना के बाद कार चालक वाहन लेकर मौके से भाग खड़ा हुआ। घायल महिला को तत्काल इलाजा के लिए सीएचसी राठ ले जाया गया। जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की तीन पुत्रिया है जिसमें से दो की शादी हो चुकी है। मृतका के एकलौते पुत्र रामप्रसाद की गतवर्ष मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका के पति भूरा अहिरवार ने बताया है कि वह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। पत्नी तीन गाय व बकरियां पाल रखी है। जिसके दूध से तैयार किया खोया लेकर सुबह राठ बेचने जा रही थी तभी यह हादसा हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें