Whatever will do Suresh Khanna - जो जैसा करेगा, वैसा भरेगा: सुरेश खन्ना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जो जैसा करेगा, वैसा भरेगा: सुरेश खन्ना

हमीरपुर मौरंग खनन की सीबीआई जांच की आंच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक पहुंचने के बाद प्रदेश में सियासी घमासान शुरू हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा पर हमला बोलते हुए इसे केंद्र सरकार की साजिश ठहराया था, तो आज सोमवार को मुख्यालय आए प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने सीबीआई की कार्रवाई का यह कहते हुए बचाव किया कि जो जैसा करेगा वैसा भरेगा। उन्होंने कहा कि सीबीआई बगैर किसी दबाव में अपना काम कर रही है और अब तक जो कुछ भी हुआ है वो सब कुछ हाईकोर्ट के आदेश पर हुआ है।

नगर पालिका पार्क में जनसभा के बाद पत्रकारों से बातचीत में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मौरंग खनन की जांच सीबीआई हाईकोर्ट के डायरेक्शन में कर रही है। अब तक की जांच में जैसे तथ्य मिले है, सीबीआई उसी के आधार पर एक्शन कर रही है। लेकिन सपा-बसपा इसे राजनैतिक मुद्दा बना रही है। उन्होंने कहा कि जिन्होंने मौरंग खनन में गड़बड़ी की है उनके खिलाफ अगर सबूत मिलते हैं तो सीबीआई अपना करेगी। उन्होंने कहा कि सीबीआई के ऊपर किसी किस्म का कोई दबाव नहीं है।

2 जनवरी को सीबीआई ने दिल्ली में हमीरपुर में अवैध रूप से हुए मौरंग खनन की एफआईआर दर्ज की और 5 जनवरी को सपा के एमएलसी रमेश मिश्रा और बसपा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संजय दीक्षित के आवासों और कार्यालयों में छापेमारी की। इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। इस प्रकरण में तत्कालीन मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी सीबीआई की पूछताछ की संभावना बनी हुई है। ऐसे में मामला काफी गरमाया हुआ है। दोनों तरफ से बयानबाजी भी जारी है। सपाई इसे भाजपा द्वारा महागठबंधन को कमजोर करने की साजिश के रूप में प्रचारित कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Whatever will do Suresh Khanna