ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरखपरैल तोड़कर अज्ञात चोरों ने किसान के घर में की चोरी

खपरैल तोड़कर अज्ञात चोरों ने किसान के घर में की चोरी

थानाक्षेत्र के बिदोखर मेदनी में रविवार की रात अज्ञात चोर घर का खपरैल तोड़कर अंदर घुस गए और नगदी सहित लाखों का माल चुराकर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को घटना से अवगत कराया...

खपरैल तोड़कर अज्ञात चोरों ने किसान के घर में की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरMon, 06 Apr 2020 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

थानाक्षेत्र के बिदोखर मेदनी में रविवार की रात अज्ञात चोर घर का खपरैल तोड़कर अंदर घुस गए और नगदी सहित लाखों का माल चुराकर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को घटना से अवगत कराया है।

बिदोखर मेदनी निवासी घसीटा धुरिया खेती के साथ मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। रविवार को देर शाम सभी लोग खेतों में कामकाज करके घर आए और खा पीकर मकान के अगले हिस्से में बने कमरे में जाकर सो गए। बीती रात अज्ञात चोर घर के पीछे से मकान का खपरैल तोड़कर अंदर दाखिल हो गए और घर में रखे दो हजार नगद, सोने-चांदी के जेवरात, पीतल, कांसा के कीमती बर्तन पहनने वाले कपड़े साड़ी आदि तमाम बेशकीमती सामान लेकर रफूचक्कर हो गए। घटना की जानकारी सुबह गृहस्वामी की आंख खुलने पर हुई। पीड़ित ने इंगोहटा पुलिस चौकी को तहरीर देकर सूचित किया है कि पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना करके खुलासे का आश्वासन दिया है। पीड़ित ने बताया कि अज्ञात चोर एक लाख से अधिक का सामान चोरी कर ले गए हैं। अचानक हुई इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें