DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › हमीरपुर › शाहरुख के बाद भोलू की गिरफ्तारी को बिछाया जाल
हमीरपुर

शाहरुख के बाद भोलू की गिरफ्तारी को बिछाया जाल

हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरPublished By: Newswrap
Wed, 26 May 2021 04:42 AM
शाहरुख के बाद भोलू की गिरफ्तारी को बिछाया जाल

हमीरपुर। संवाददाता

आरती शर्मा हत्याकांड के शूटर शाहरुख की गिरफ्तारी से उत्साहित थाना पुलिस कस्बे के निवासी दूसरे शूटर तक पहुंचने के लिए मुखबिरों का जाल बिछाने में जुटी हुई है। स्थानीय पुलिस को आशंका है कि घटना को अंजाम देकर कस्बे में लौटे दोनों शूटर कस्बे के आसपास ही शरण लिए हुए हैं। जिस तरह से शाहरुख अचानक स्थानीय पुलिस के हत्थे लग गया है उसी तरह रिंकू उर्फ भोलू भी हाथ आ सकता है।

गत 18 मई को कस्बा निवासी श्यामशरण शर्मा से पत्नी की हत्या की सुपारी लेकर हत्या करने वाले शूटरों तक कानपुर पुलिस पहुंचने में नाकामयाब रही थी। गत 19 मई को पति श्यामशरण से मिली जानकारी के बाद कानपुर पुलिस ने पहली बार कस्बे के शूटर शाहरुख खान एवं रिंकू उर्फ भोलू खान के यहां छापा मारकर दोनों के परिजनों को उठाया था,जिन्हें पूछताछ के बाद 21 मई को सुबह रिहा कर दिया गया था। यह छापा कानपुर पुलिस ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर मारा था। इसके बाद कानपुर पुलिस ने कस्बा निवासी दोनों शूटरों को पकड़ने के लिए प्रतिदिन कस्बे के चक्कर लगाए लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

शाहरुख से इस हाईप्रोफाइल हत्याकांड के अहम खुलासे हुए हैं। इस हत्या को प्रतापगढ़ के राजा शुक्ला गैंग के शूटरों से अंजाम दिलाया गया था। शाहरुख की गिरफ्तारी से उत्साहित थाना पुलिस दूसरे शूटर कस्बा निवासी रिंकू उर्फ भोलू की टोह लेने में जुट गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि एक दो दिन के भीतर पुलिस भोलू तक पहुंच सकती है। बताते हैं कि पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद शाहरुख ने पुलिस को अन्य शूटरों के बारे में अहम सुराग दिए हैं। थानाध्यक्ष बीपी सिंह का दावा है कि दूसरा शूटर भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा।

संबंधित खबरें