ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरयुवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी

युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी

हमीरपुर। हिन्दुस्तान संवाद कस्बे के बड़े चौराहे के निकट एक निजी नलकूप में

युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरTue, 11 May 2021 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर। हिन्दुस्तान संवाद

कस्बे के बड़े चौराहे के निकट एक निजी नलकूप में मंगलवार को एक युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने के बाद अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस घटना से मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं कोतवाली पुलिस ने मृतका के शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कानपुर देहात के भीतर गांव निवासी सिद्धनारायण उर्फ सिद्धा की अपनी पत्नी अनबन होने के बाद से मौदहा अपने मायके में अपने भाई के साथ बड़े चौराहा के निकट एक निजी नलकूप में बच्चों समेत काफी अरसे से रह रही है। मंगलवार की दोपहर सिद्धनारायण की पुत्री सोनम (18) ने संदिग्ध परिस्थितियों में नलकूप में रखा कोई जहरीला पदार्थ खा लिया, जिस पर उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन जब उसे सरकारी अस्पताल लेकर जा रहे थे, तभी रास्ते में सोनम की मौत हो गई। अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सक ने सोनम को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतका के शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज घटना की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मृतका तीन बहनों व एक भाई में सबसे बड़ी थी। इस घटना को लेकर उसके परिजनों का कहना है कि बहनों-बहनों में विवाद होने के बाद सोनम ने यह कड़ा कदम उठाया, जबकि इस घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें