ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरकार ने बाइक सवारों को उड़ाया, दुल्हन के चचेरे भाई की मौत

कार ने बाइक सवारों को उड़ाया, दुल्हन के चचेरे भाई की मौत

शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे दुल्हन के चचेरे भाई की बाइक को बस स्टैण्ड के समीप तेज रफ्तार कार से टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो...

कार ने बाइक सवारों को उड़ाया, दुल्हन के चचेरे भाई की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरThu, 23 Nov 2017 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे दुल्हन के चचेरे भाई की बाइक को बस स्टैण्ड के समीप तेज रफ्तार कार से टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें रात में ही सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जान गंवाने वाला युवक रिमझिम इस्पात फैक्ट्री में काम करता था। अचानक हुए इस घटना से शादी समारोह की खुशियां काफूर हो गई।

कस्बे में पेट्रोल पंप के समीप शिवानी गेस्ट हाउस में बुधवार की रात शादी समारोह था। इस शादी में कस्बे के सब्जी मण्डी के समीप रहने वाले अजय कुमार (25) साहू भी अपने साथी रमाकांत (25) निवासी डाक बंगला नई बस्ती तथा बड़ी पुलिया चांद थोक निवासी रामकिशोर साहू (28) के साथ शामिल हुआ था। दुल्हन रिश्ते में अजय की चचेरी बहन लगती थी। तीनों युवक द्वारचार, जयमाल आदि की रस्म होने के बाद रात करीब 12 बजे बाइक में सवार होकर घर जा रहे थे। बस स्टैण्ड के समीप इनकी बाइक में तेज रफ्तार कार से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक चला रहे अजय कुमार साहू की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक में सवार रमाकांत साहू तथा रामकिशोर साहू गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कस्बा इंचार्ज ने मृतक तथा उसके दोनों घायल साथियों को सदर अस्पताल भिजवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें