ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरकिशोरी को गंदे मैसेज करना पड़ा महंगा

किशोरी को गंदे मैसेज करना पड़ा महंगा

राठ में सोशल मीडिया मैसेंजर में एक किशोरी की आईडी पर युवक द्वारा अश्लील फोटो व मैसेज भेजे गए। किशोरी ने उक्त अश्लील मैसेज का स्क्रीन शॉट निकालकर फेसबुक पर वायरल कर दिया। जिसके बाद युवक को जवाब देते...

किशोरी को गंदे मैसेज करना पड़ा महंगा
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरTue, 17 Jul 2018 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

राठ में सोशल मीडिया मैसेंजर में एक किशोरी की आईडी पर युवक द्वारा अश्लील फोटो व मैसेज भेजे गए। किशोरी ने उक्त अश्लील मैसेज का स्क्रीन शॉट निकालकर फेसबुक पर वायरल कर दिया। जिसके बाद युवक को जवाब देते नहीं बन रहा है।

सोशल मीडिया फेसबुक पर एक युवती की एक आईडी बनी है। इस आईडी पर शिवनारायण राजपूत नाम से एक युवक ने अश्लील मैसेज किए। पहले तो किशोरी ने फेसबुक वॉल पर चेतावनी वाली पोस्ट डाली। जब युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तब किशोरी ने साहस का परिचय देते हुए इस मामले को सबके सामने लाने की ठानी। युवक द्वारा किए गए अश्लील मैसेजों का स्क्रीन शॉट निकाला और अपनी पहचान सार्वजनिक किए बगैर किशोरी ने उसे फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद लोगों ने इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी। जब इस संबंध में युवक से बात की गई तो उसने बताया कि मोबाइल किसी अन्य व्यक्ति के हाथ में था जिसने गलती से मैसेज कर दिए। अपनी गलती स्वीकारते हुए दोबारा ऐसी हरकत न करने की कसम खाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें