ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरससुराल से वापस लौटे अधेड़ की संदिग्ध मौत

ससुराल से वापस लौटे अधेड़ की संदिग्ध मौत

भरुआ सुमेरपुर। संवाददाता पांच दिन पूर्व पत्नी से मिलने ससुराल गया अधेड़ गंभीर...

ससुराल से वापस लौटे अधेड़ की संदिग्ध मौत
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरWed, 16 Jun 2021 05:21 AM
ऐप पर पढ़ें

भरुआ सुमेरपुर। संवाददाता

पांच दिन पूर्व पत्नी से मिलने ससुराल गया अधेड़ गंभीर रूप से घायल होकर घर आया और घर में ही उसकी संदिग्ध हालत में मंगलवार को सुबह मौत हो गई। मृतक के चचेरे भाई ने घटना से पुलिस को अवगत कराया है। पुलिस गांव पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गई है।

थानाक्षेत्र के अतरैया डेरा निवासी बाबू निषाद (45) की पड़ोस के गांव मौहर में ससुराल है। पिछले 15 वर्षों से इसकी पत्नी केशकली मायके में ही रहती है। गत 10 जून को यह पत्नी से मिलने मौहर गया था। 11 जून को सुबह वह गंभीर रूप से घायलावस्था में घर लौटा और बगैर उपचार कराएं घर पर ही बना रहा। चर्चा है कि ग्रामीणों को इसने साइकिल से गिरकर घायल होने की बात बताई थी, लेकिन यह बात किसी के गले नहीं उतर रही थी।

मंगलवार को सुबह इसकी घर पर ही मौत हो गई। घटना से पुलिस को चचेरे भाई रामू निषाद ने अवगत कराया है। उसने ससुरालीजनों पर मारपीट का संदेह जताया है। घटना की सूचना मिलने पर पत्नी केशकली अपने पुत्र एवं पुत्री के साथ मौके पर आई है। प्रभारी थानाध्यक्ष नंदकिशोर यादव ने बताया कि घटना की सूचना प्राप्त हुई है। प्रथम दृष्टया उसके गुप्तांग में गंभीर चोटें हैं। पुलिस गांव पहुंचकर पूछताछ कर जांच पड़ताल कर रही है। अगर परिजन सहमत हैं तो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बताते हैं कि मृतक की पत्नी पोस्टमार्टम कराने के पक्ष में नहीं है। इस वजह से लोग मामले को संदिग्ध मान रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें