ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरभाजपा की जीत पर सुंदरकाण्ड का पाठ, मिठाइयां बांटी

भाजपा की जीत पर सुंदरकाण्ड का पाठ, मिठाइयां बांटी

हमीरपुर-महोबा-तिंदवारी लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के कुं.पुष्पेंद्र सिंह चंदेल की जीत पर स्थानीय भाजपाइयों ने स्थानीय हनुमान गढ़ी परिसर में सुंदर काण्ड का पाठ करवाया और फिर बाजार में मिठाई...

भाजपा की जीत पर सुंदरकाण्ड का पाठ, मिठाइयां बांटी
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरMon, 27 May 2019 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर-महोबा-तिंदवारी लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के कुं.पुष्पेंद्र सिंह चंदेल की जीत पर स्थानीय भाजपाइयों ने स्थानीय हनुमान गढ़ी परिसर में सुंदर काण्ड का पाठ करवाया और फिर बाजार में मिठाई बांटी।

इस अवसर पर भाजपा नेता आशीष पालीवाल एवं सुनील पाठक ने संयुक्त वक्तव्य में बताया कि सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास का नारा देने वाली भाजपा की नीतियों को पूरे देश ने स्वीकार किया है। सबका विकास करने का जो सपना पार्टी ने संजोया है, वह आम जनमानस के हृदय में उतर चुका है। बिना किसी भेदभाव के पार्टी पूरे देश में गरीबों के उत्थान के लिए लगातार प्रयास करती दिख रही है। साथ ही उन्होंने आम जनता से यह निवेदन भी किया कि विकास कार्यों का कार्यवृत्त स्वयं बनाएं तथा अमलीजामा पहनाने के लिए भाजपा के जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता संपूर्ण समाज के साथ है। उक्त अवसर पर गोपाल दास पालीवाल, देवेंद्र सिंह, संजय गुप्ता, रवि गुप्ता, शिवमूरत सिंह चंदेल, नाना भाई गुप्ता, राजीव तिवारी सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें