DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फांसी के फंदे पर लटका मिला छात्रा का शव

क्षेत्र के कुन्हेटा गांव में एक छात्रा का संदिग्ध हालत में फांसी में लटका शव मिला। मामले की सूचना मिलने पर इलाकाई चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन के साथ ही छात्रा का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया, मगर बिना किसी कार्रवाई के लौट आई। इसके बाद परिजनों ने रीति-रिवाज को दरकिनार करते हुए शव का अग्निदाह (अंतिम संस्कार) कर दिया। इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

बिवांर थाना क्षेत्र के कुन्हेटा गांव की निवासी प्रिया (14) पुत्री गोरेलाल सिंह उर्फ रामवरण का शव शुक्रवार की दोपहर बाद घर में संदिग्धावस्था में फांसी पर लटकता मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की खबर गांव में फैलते ही ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई। सूचना मिलने पर चौकी कुन्हेटा की पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जांच-पड़ताल करने के बाद मृतका का मोबाइल अपने कब्जे में कर लिया।

इस घटना को लेकर मृतका के परिजनों में खासी पंचायत के बाद शनिवार की सुबह मृतका का गांव में अंतिम संस्कार कर दिया। इसमें मृतका के परिजनों ने हिंदू रीति-रिवाज को दरकिनार कर अविवाहिता किशोरी के शव को दफनाने की जगह उसे जला दिया। इसके पीछे क्या कारण था, वह अभी अंधेरे में है। फिलहाल घटना को लेकर गांव में चर्चाओं का बाजार गरम है। इधर, थानाध्यक्ष बिवांर ने ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इनकार किया है। जबकि पुलिस को घटना होने के बाद से अंतिम संस्कार तक होने की जानकारी रही।

परिवार नहीं चाहता था कार्रवाई

बिवांर। कुन्हेटा चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि छात्रा के पिता ने घटना की सूचना चौकी में दी थी। पुलिस मौके पर भी पहुंची थी। लेकिन परिजनों ने किसी तरह की कोई तहरीर नहीं दी। वो पोस्टमार्टम कराने को भी राजी नहीं थे। लिहाजा सुबह उन्होंने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Student's body hanged on hanging