ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरलोड फैक्टर के नाम पर कटौती से रोडवेज कर्मी परेशान

लोड फैक्टर के नाम पर कटौती से रोडवेज कर्मी परेशान

लोड फैक्टर के नाम पर कटौती से रोडवेज कर्मी परेशान

लोड फैक्टर के नाम पर कटौती से रोडवेज कर्मी परेशान
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरWed, 28 Oct 2020 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश रोडवेज कर्मचारी संघ ने लोड फैक्टर के नाम पर रोडवेज चालक/परिचालकों के प्रोत्साहन में कटौती करने से उनका वेतन न्यूनतम से भी कम हो गया है। जिससे उसके परिवार के सामने भरण पोषण की समस्या पैदा हो गई है। जिसके विरोध में बुधवार को रोडवेज कर्मियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर को देकर रोडवेज कर्मियों के हितों में फैसला लेने की मांग की है।

उत्तर प्रदेश रोडवेज कर्मचारी संघ के अध्यक्ष शिवशरण सिंह व मंत्री आरएस गौतम ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजते हुए बताया कि कोविड-19 के कारण कम लोड फैक्टर पर रोडवेज चालक/परिचालकों के प्रोत्साहन में कटौती करने से उनका वेतन न्यूनतम से भी कम हो गया है। जिससे उसके परिवार के सामने भरण पोषण की समस्या पैदा हो गई है। इसके साथ ही पूर्व में स्वीकृति के बाद भी महंगाई भत्ता सीसी-20 व अन्य देयक नहीं दिए गए हैं। इसके साथ ही लंबे समय से बोनस से वंचित रखा गया है। इसके साथ ही गोरखपुर, नोयडा व अन्तर्राज्यीय मार्गों पर निजी बस मालिकों को परमिट दिए जा रहे हैं। जिससे रोडवेज के लोड फैक्टर में गिरावट आ रही है।

डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन देते समय शिवशरण सिंह, अतुल कुमार श्रीवास्तव, अब्दुल कादिर, धर्मेंद्र सचान, सुनील कुमार दोहरे, अंकित यादव, नीरज कुमार, सलीम मोहम्मद, संतोष दुबे, गिरीशचंद्र शुक्ला, राजकुमार सिंह, रामकुमार पाल, सुनील तिवारी, चंद्रवीर, नईम खां, प्रताप भान सिंह, राहुल सिंह, हिमांशु प्रकाश यादव, ओमप्रकाश, देशराज, कुतुबुद्दीन आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें