ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरमासूम का रेप करने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मासूम का रेप करने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मौदहा में पिता को खाना देकर लौट रही मासूम छात्रा के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 10 अक्टूबर को अपने पिता को खेत से खाना देकर घर लौट रही...

मासूम का रेप करने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरTue, 17 Oct 2017 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मौदहा में पिता को खाना देकर लौट रही मासूम छात्रा के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 10 अक्टूबर को अपने पिता को खेत से खाना देकर घर लौट रही 10 वर्षीय मासूम छात्रा के साथ गांव के देवराज ने बहला-फुसलाकर कॉलोनी में बलात्कार किया था। तीन दिन बाद मां के घर लौटने पर छात्रा ने आपबीती सुनाई थी। जिस पर पीड़िता की मां ने कोतवाली पुलिस को घटना की तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कोतवाली पुलिस ने घटना की जांच-पड़ताल कर आरोपी देवराज के खिलाफ धारा 376, 506, 323 व 3/4 पॉस्को एक्ट के तहत मामला पंजीकृत किया है।

छात्रा के साथ बाइक सवार मनचले ने की छेड़खानी

स्कूल से पढ़कर घर लौट रही छात्रा के साथ मनचले ने छेड़खानी की। छात्रा के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार है। कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी 14 वर्षीय छात्रा गांव टिकरी के जूनियर हाईस्कूल में कक्षा आठ में पढ़ती है। सोमवार को जब वह स्कूल से वापस गांव लौट रही थी, तभी गांव टिकरी निवासी राजेंद्र उर्फ छुटकू ने रास्ते में अपनी बाइक लगाकर उसकी पुत्री का रास्ता रोक लिया और हाथ पकड़कर छेड़खानी शुरू कर दी। पीड़िता किसी तरह मौके से भागकर अपने घर पहुंची और अपने पिता को बताया। जिस पर पीड़िता के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली पुलिस ने तहरीर मिलते ही जांच-पड़ताल में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें