ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरराशन दुकानों में सोशल डिस्टेंस का पालन

राशन दुकानों में सोशल डिस्टेंस का पालन

जिले में कस्बों सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सामाजिक दूरी का पालन कराते हुए अन्त्योदय कार्डधारकों को नि:शुल्क राशन का वितरण किया गया। सुबह से राशन दुकानें खुलते ही राशन लेने वालों की संख्या बढ़ने लगी।...

राशन दुकानों में सोशल डिस्टेंस का पालन
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरFri, 01 May 2020 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कस्बों सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सामाजिक दूरी का पालन कराते हुए अन्त्योदय कार्डधारकों को नि:शुल्क राशन का वितरण किया गया। सुबह से राशन दुकानें खुलते ही राशन लेने वालों की संख्या बढ़ने लगी। इस दौरान सभी को सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए बारी-बारी से राशन का वितरण किया गया। भरुआ सुमेरपुर प्रतिनिधि के अनुसार कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में शासन के निर्देश पर अन्त्योदय कार्डधारकों को राशन का वितरण कराया गया। राशन की दुकानों में सामाजिक दूरी बनाए रखने के पूर्णतया इंतजाम किए गए थे। कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में अन्त्योदय राशन कार्डधारकों को नि:शुल्क राशन सामग्री का वितरण शुरू किया गया। राशन लेने पहुंचे अन्त्योदय कार्डधारकों ने भी सामाजिक दूरी का पालन करते हुए राशन प्राप्त किया और घरों को लौट गए।

आरोग्य सेतु ऐप के लिए जागरूक किया

मौदहा। विकास क्षेत्र की बड़ी आबादी वाले गांव सिसोलर के पंचायत भवन में एक आवश्यक बैठक आहूत की गई है साथ ही घर घर जाकर लोग को इस ऐप से होने वाले लाभ की जानकारी देते हुए लोगों के मोबाइल पर इसे डाउनलोड करने के लिए जागरूक किया गया। इस अभियान में ग्राम प्रधान विजय शंकर प्रजापति, पंचायत सचिव दुर्गेश नंदन पाण्डेय, लेखपाल प्रमोद कुमार, गांव के प्राथमिक विद्यालय व उच्च प्राथमिक विद्यालयों के प्रधानाध्यापक, आंगनवाड़ी कार्यकत्रियां व सहायिकाएं, सुपरवाइजर, एएनएम, आशा बहूएं, सफाई कर्मी मौजूद रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें