ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरकच्ची दीवार ढही, मलबे में दबकर बच्ची की मौत

कच्ची दीवार ढही, मलबे में दबकर बच्ची की मौत

कल की बारिश से गीली हुई कच्ची दीवार के भरभराकर ढहने से एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। उसे गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल और फिर कानपुर रेफर किया गया था, लेकिन समय से एंबुलेंस न मिलने से बच्ची...

कच्ची दीवार ढही, मलबे में दबकर बच्ची की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरTue, 16 Jun 2020 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कल की बारिश से गीली हुई कच्ची दीवार के भरभराकर ढहने से एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। उसे गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल और फिर कानपुर रेफर किया गया था, लेकिन समय से एंबुलेंस न मिलने से बच्ची की बगैर इलाज के ही मौत हो गई।

कस्बे के हैदरिया मोहल्ला निवासी ट्रक चालक बाबू खां की पुत्री अलीशा (12) अपने घर में खेल रही थी। कल हुई बारिश की वजह से कच्ची दीवार गीली हो चुकी थी। जो आज मौसम खुलने की वजह से भरभराकर ढह गई। जिसके मलबे की चपेट में आने से अलीशा गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे आनन-फानन में सीएचसी ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां से भी डॉक्टरों ने अलीशा को कानपुर के लिए रेफर कर दिया। लेकिन डेढ़ घंटे तक एंबुलेंस के अभाव में बच्ची अस्पताल में ही तड़पती रही और बगैर इलाज के ही उसकी मौत हो गई।

जिला अस्पताल के डॉ.सीपी गुप्ता ने बताया कि बच्ची के सिर में गंभीर चोट थी। उसे कानपुर के लिए रेफर किया गया था। मृतका अपने मां-बाप की इकलौती पुत्री थी। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें