ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरफेरी वाले ने रची कानपुर बैंक डकैती की साजिश

फेरी वाले ने रची कानपुर बैंक डकैती की साजिश

कानपुर के हंसपुरम स्थित बड़ौदा उप्र ग्रामीण बैंक से 3 अगस्त को हुई 5 लाख रुपए कैश लूट काण्ड का मुख्य आरोपी कुरारा का मुकेश नामदेव है। रेडीमेड कपड़ों की फुटपाथ पर दुकान सजाने और फेरी लगाने वाला मुकेश...

फेरी वाले ने रची कानपुर बैंक डकैती की साजिश
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरMon, 06 Aug 2018 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के हंसपुरम स्थित बड़ौदा उप्र ग्रामीण बैंक से 3 अगस्त को हुई 5 लाख रुपए कैश लूट काण्ड का मुख्य आरोपी कुरारा का मुकेश नामदेव है। रेडीमेड कपड़ों की फुटपाथ पर दुकान सजाने और फेरी लगाने वाला मुकेश कब लुटेरा बन गया, किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी।

3 अगस्त की दोपहर कानपुर के हंसपुरम स्थित बड़ौदा उप्र ग्रामीण बैंक शाखा में दोपहर हथियारबंद बदमाशों ने बमबाजी करते हुए पांच लाख रुपए कैश की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस लूट काण्ड के तार कस्बा कुरारा से जुड़े हैं। इस लूट काण्ड में मुकेश को मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। इस लूटकाण्ड के दो आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके है। कुरारा निवासी मुकेश कानपुर में रहकर रेडीमेड कपड़े की फेरी लगाने का धंधा करता था। इसके अलावा कस्बा सहित क्षेत्र के अन्य बाजारों में बाजार के दिन रेडीमेड कपड़े की फुटपाथ पर दुकान भी लगाता है। इसके खिलाफ स्थानीय थाने में किसी किस्म का कोई मामला दर्ज नहीं है। इसके पास से पुलिस ने 93 हजार रुपए नकद, तमंचा, देसी बम व बाइक बरामद करने का दावा किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें