ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरकई माह से गंदा पानी पीने को मजबूर पचखुरा के लोग

कई माह से गंदा पानी पीने को मजबूर पचखुरा के लोग

ग्राम पंचायत पचखुरा खुर्द में ग्रामीण गत आठ माह से हैंडपंप से निकलने वाला गंदा पानी पीने को विवश है। ग्राम प्रधान ने शिकायत के बाद समस्या का समाधान नहीं किया है। थकहारकर ग्रामीणों ने समस्या से विकास...

कई माह से गंदा पानी पीने को मजबूर पचखुरा के लोग
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरSat, 18 Apr 2020 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम पंचायत पचखुरा खुर्द में ग्रामीण गत आठ माह से हैंडपंप से निकलने वाला गंदा पानी पीने को विवश है। ग्राम प्रधान ने शिकायत के बाद समस्या का समाधान नहीं किया है। थकहारकर ग्रामीणों ने समस्या से विकास खंड कार्यालय को अवगत कराया है।

पचखुरा खुर्द निवासी पुष्पा यादव, प्रहलाद यादव, रघुराज, चमन, बाबू, मूलचंद्र, लक्ष्मण सिंह, नरायन सिंह, मुकेश कुमार, बरदानी यादव आदि ने बताया कि गांव निवासी सिद्धगोपाल यादव के दरबाजे पर लगा सरकारी हैंडपंप गत आठ माह से गंदा पानी दे रहा है। इसकी शिकायत ग्राम प्रधान कमलेश कुमारी से की गई परन्तु ग्राम प्रधान ने समस्या का समाधान नहीं कराया। ग्रामीणों का आरोप है कि वह पिछले आठ माह से गंदा व दूषित पानी छान-छानकर पीने को मजबूर है। गर्मी का आगाज होते ही पानी की आपूर्ति बढ़ी है ऐसे में अब मुश्किलें भी बढ़ी है। ग्रामीणों ने समस्या की जानकारी खंड विकास कार्यालय पहुंचकर दी।

प्रभारी एडीओ पंचायत नीतेश सिंह चंदेल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। ग्राम पंचायत विकास अधिकारी मनोज गुप्ता को तत्काल समस्या समाधान कराने के निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें