DA Image
26 फरवरी, 2021|3:21|IST

अगली स्टोरी

क्रॉसिंग में फंसा ओवरलोड ट्रक, दो घंटे रुकी रही चित्रकूट एक्सप्रेस

क्रॉसिंग में फंसा ओवरलोड ट्रक, दो घंटे रुकी रही चित्रकूट एक्सप्रेस

हमीरपुर। हिन्दुस्तान संवाद

मौरंग से लदा ओवर लोड ट्रक रविवार की रात बांदा मार्ग की रेलवे क्रॉसिंग में फंस गया। इसकी वजह से जहां बांदा मार्ग में लंबा जाम लग गया वहीं तड़के जबलपुर से लखनऊ जाने वाली चित्रकूट एक्सप्रेस स्पेशल गाड़ी दो घंटे तक आउटर में खड़ी रही। आरपीएफ ने चालक और खलासी को हिरासत में लेकर क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाकर यातायात सामान्य करवाया।

सोमवार को तड़के 4.45 बजे एक ट्रक केन नदी की खदान से ओवरलोड बालू लादकर कानपुर जा रहा था। बांदा मार्ग में बनी रेलवे क्रॉसिंग पर गेट संख्या 33 में यह खराब हो गया। ट्रक के खराब होते ही बांदा मार्ग सहित रेलवे रूट अवरुद्ध हो गया। इसी बीच जबलपुर से चलकर लखनऊ जा रही चित्रकूट एक्सप्रेस स्पेशल गाड़ी आ गई। गेट में ट्रक फंसा होने पर ट्रेन को आउटर सिग्नल पर रोका गया। घटना की सूचना स्टेशन मास्टर ने जूही थाना आरपीएफ को दी।

घटना की सूचना पाकर जूही इंस्पेक्टर शिप्रा सिंह मौके पर आईं और चालक व खलासी को हिरासत में लेकर क्रेन की मदद से खराब ट्रक को मौके से हटवाया। आरपीएफ को इस कार्रवाई में करीब दो घंटे का समय लगा। इस दौरान चित्रकूट एक्सप्रेस दो घंटे तक आउटर पर खड़ी रही। आरपीएफ ने ट्रक जब्त करके चालक एवं खलासी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Overload truck stuck in crossing Chitrakoot Express halted for two hours