ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरमहिला की आत्महत्या में नया मोड़, पति का मारकर टांगने का आरोप

महिला की आत्महत्या में नया मोड़, पति का मारकर टांगने का आरोप

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सैदपुर में बुधवार की शाम को एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है। वहीं मृतका के पति ने पड़ोसियों...

महिला की आत्महत्या में नया मोड़, पति का मारकर टांगने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरThu, 23 Jul 2020 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सैदपुर में बुधवार की शाम को एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है। वहीं मृतका के पति ने पड़ोसियों पर पत्नी की हत्या कर फांसी पर शव लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सैदरपुर गांव निवासी अनुसुइया (27) पत्नी संजय कढ़ेरे ने बीते बुधवार की शाम समय लगभग 4 बजे संदिग्धावस्था में घर के अंदर बनी अटारी में जाकर रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली थी, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी। जब परिजनों ने महिला को फांसी के फंदे पर लटका देखा तो उनके होश उड़ गए। मृतका के पति संजय ने बताया कि वह कार चालक है। इसी से अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। दो दिन पहले वह गाड़ी लेकर कानुपर गया था। तभी उसकी चाची व चाची की लड़की ने पड़ोस की महिलाओं को कहा कि अनुसुइया आप लोगों के बारे में गलत बोलती है। तभी पड़ोस की महिलाएं अनुसुइया के घर पहुंची और घर के अंदर घुसकर उसे जमकर मारापीटा था। आरोप लगाया कि बुधवार की शाम उक्त महिलाओं ने घर में घुसकर उसकी पत्नी की हत्या कर शव को फांसी पर लटका दिया। मृतका अपने पीछे एक पुत्र अनूप और एक पुत्री हिमांशी छोड़ गई है। महिला की मौत पर परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाली पुलिस घटना की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें