DA Image
25 नवंबर, 2020|4:19|IST

अगली स्टोरी

संदिग्ध हालात में नवोदय का छात्र फांसी पर झूला

संदिग्ध हालात में नवोदय का छात्र फांसी पर झूला

थाना जरिया क्षेत्र के ग्राम इटैलियाबाजा में नवोदय विद्यालय के कक्षा 8 के छात्र ने संदिग्धावस्था में सूने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गांव के लोगों ने जब छात्र को फांसी पर लटका देखा तो उन्होंने तत्काल घटना की सूचना परिजनों को दी तो वह मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इटैलियाबाजा गांव निवासी धनीराम ने बताया कि उसके दो पुत्र यशेंद्र (15) व छोटो दीपेंद्र है और उसके पास लगभग 24 बीघा खेती की जमीन है। खेती-किसानी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। बताया कि वह राठ के उरई रोड स्थित मकान का निर्माण कार्य करा रहा है। बीते बुधवार को वह अपनी पत्नी गायत्री व छोटा पुत्र दीपेंद्र के साथ राठ स्थित मकान का निर्माण कार्य करवा रहा था और उसका बड़ा पुत्र यशेंद्र गांव के मकान में अकेला था। पत्नी गायत्री ने बुधवार की शाम 4 बजे यशेंद्र को फोन किया था, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। गायत्री ने पड़ोस के ही राजेश को फोन कर उसके घर जाकर यशेंद्र से बात करने को कहा।

राजेश जब उसके घर पहुंचा तो दरवाजे अंदर से बंद थे। काफ ी देर आवाज लगाने पर उसने दरवाजे नहीं खोले तो गांव के कुल लोग उसकी छत पर चढ़े तो यशेंद्र फांसी पर झूल रहा था। गांव के लोगों ने घटना की सूचना तत्काल उसके परिजनों को दी तो वह मौके पर पहुंचे। उसने बताया कि यशेंद्र जनपद महोबा के नवोदय विद्यालय में कक्षा 8 में पढ़ाई किया करता था और कोरोना वायरस के चलते विद्यालय बंद होने पर वह गांव में रह रहा था। यशेंद्र की मौत से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष जरिया नेे बताया कि परिवारजनों आत्महत्या करने का कोई कारण नहीं बताया है और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Navodaya student hangs on hanging under suspicious circumstances