ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरड्रग इंस्पेक्टर के निरीक्षण की खबर से मेडिकल स्टोर बंद

ड्रग इंस्पेक्टर के निरीक्षण की खबर से मेडिकल स्टोर बंद

शनिवार को जिला औषधि निरीक्षक रेखा सचान ने नगर के मेडिकल स्टोरों का निरीक्षण किया। इस दौरान दवा की अधिकांश दुकानें बंद पाईं गईं। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के समीप स्थित एक मेडिकल स्टोर खुला पाये...

ड्रग इंस्पेक्टर के निरीक्षण की खबर से मेडिकल स्टोर बंद
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरSat, 16 Dec 2017 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को जिला औषधि निरीक्षक रेखा सचान ने नगर के मेडिकल स्टोरों का निरीक्षण किया। इस दौरान दवा की अधिकांश दुकानें बंद पाईं गईं। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के समीप स्थित एक मेडिकल स्टोर खुला पाये जाने पर वहां मौजूद दवाइयों का स्टाक आदि देखा।

ड्रग इंस्पेक्टर रेखा सचान शनिवार दोपहर बाद सीएचसी के समीप स्थित मेडिकल स्टोरों पर पहुंचीं। जहां पर उन्हें एकमात्र मेडिकल स्टोर खुला मिला। जिसमें दवाईयों का स्टाक, रजिस्टर आदि की गहनता से जांच पड़ताल की। जांच के दौरान क्या पाया गया इस बारे में बताने से उन्होंने इंकार कर दिया। वहीं इस निरीक्षण की सूचना पहले से मिलने के चलते नगर के अधिकांश मेडिकल स्टोर बंद पाये गये। नगर में चर्चा थी कि आखिर ड्रग इंस्पेक्टर के नगर पहुंचने से पहले उनके आने की सूचना मेडिकल स्टोर संचालकों को कैसे मिल जाती है। निरीक्षण के दौरान अधिकांश मेडिकल स्टोरों का बंद पाया जाना कहीं न कहीं सुविधा शुल्क के एवज में सुविधा उपलब्ध कराने की ओर इसारा करता है। निरीक्षण के दौरान तहसीलदार परशुराम, कैमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष डॉ.आरआर गुप्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें