ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरमहाराष्ट्र के जायरीनों की कार हमीरपुर में दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत-सात घायल

महाराष्ट्र के जायरीनों की कार हमीरपुर में दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत-सात घायल

हमीरपुर। महाराष्ट्र के भंडारा से अजमेर जाने को निकली जायरीनों की कार कानपुर-सागर नेशनल हाईवे के मवइया गांव के पास चालक को झपकी लगने से अनियंत्रित...

महाराष्ट्र के जायरीनों की कार हमीरपुर में दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत-सात घायल
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरSun, 12 Nov 2023 09:20 AM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर। महाराष्ट्र के भंडारा से अजमेर जाने को निकली जायरीनों की कार कानपुर-सागर नेशनल हाईवे के मवइया गांव के पास चालक को झपकी लगने से अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में एक ही परिवार के आठ लोग सवार थे, जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सात घायलों में से पांच को सीएचसी मौदहा से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

हादसा रविवार को तड़के 4.30 बजे के आसपास कानपुर-सागर नेशनल हाईवे में पड़ने वाले मवइया गांव के निकट हुआ। महाराष्ट्र के भंडारा जिला निवासी 40 वर्षीय कबीर सिद्दीकी अपनी पत्नी, बच्चों सहित कुल आठ सदस्यों को लेकर अजमेर शरीफ जियारत करने को निकले थे। इन्हें कानपुर होते हुए राजस्थान जाना था। रविवार को तड़के जब इनकी कार कानपुर-सागर नेशनल हाईवे पर हमीरपुर-महोबा की जनपद सीमा से निकल रही थी, तभी मवइया गांव के पास कार चला रहे कबीर को झपकी लग गई और कार अनियंंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कबीर की मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव कार में फंस गया, जिसे निकालने में पुलिस कर्मियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

इस हादसे में कार चालक कबीर की 34 वर्षीय पत्नी शबीना, तीन बच्चे आठ वर्षीय आशिया, 12 वर्षीय मुहम्मद रेहान, 14 वर्षीय मुहम्मद हसनैन, 65 वर्षीय मां रुखसाना पत्नी कादिर सिद्दीकी, 42 वर्षीय फरहाना पत्नी राजिक खान और 30 वर्षीय अबरार घायल हुए हैं।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर चार एंबुलेंसों से सभी घायलों को लादकर सीएचसी मौदहा लाया गया। जहां से पांच घायलों शबीना, फरहाना, रुखसाना, अबरार और आशिया को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।