ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरअमोनियम नाइट्रेट के साथ खरेला पुलिस ने तीन को दबोचा

अमोनियम नाइट्रेट के साथ खरेला पुलिस ने तीन को दबोचा

खरेला थाना क्षेत्र के कनेरी पहाड़ में छापामारी के दौरान अफसरों ने अमोनियम नाइट्रेट के साथ तीन को दबोचा है। जिनके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा है। जबकि एक अभियुक्त मौके से चकमा देकर भाग...

अमोनियम नाइट्रेट के साथ खरेला पुलिस ने तीन को दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरFri, 29 Jun 2018 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

खरेला थाना क्षेत्र के कनेरी पहाड़ में छापामारी के दौरान अफसरों ने अमोनियम नाइट्रेट के साथ तीन को दबोचा है। जिनके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा है। जबकि एक अभियुक्त मौके से चकमा देकर भाग खड़ा हुआ।

28 जून की शाम मुखबिर की सटीक सूचना के आधार पर कनेरी पहाड़ में अवैध रूप से विस्फोटक की सहायता से ब्लास्ट कर कुछ लोगों द्वारा गैर कानूनी रूप से पत्थर का खनन कर चोरी से क्रशरों में बेचा जा रहा है पर विश्वास कर एसडीएम चरखारी जंगबहादुर यादव, एसएचओ खरेला बीआर जैदी, खनिज निरीक्षक ईश्वर चन्द्र ने मय फोर्स के छापामारा। जहां खनन करते हुए अशोक, बलवीर, जगराम को दबोच लिया जबकि 9 किलो 500 ग्राम नाइट्रेट, 23 डेटोनेटर व 25 इमूलसन काटेंज इलैक्ट्रिेक वायर बरामद की है। मौके पर पहाड़ में विस्फोटक का प्रयोग कर खनन करने के साक्ष्य मिले हैं। घटना स्थल से चकमा देकर एक अभियुक्त जयनारायण शर्मा फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है। तीनों के खिलाफ खरेला थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराकर जेल भेजा गया है। संयुक्त टीम की कार्रवाई से इस काम में लिप्त अन्य लोगों में हड़कम्प मचा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें