DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकार में दम है तो राजभर को बाहर करके दिखाए: प्रेमचंद्र प्रजापति।

सरकार में दम है तो राजभर को बाहर करके दिखाए:  प्रेमचंद्र प्रजापति।

प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के संगठन भागीदारी आंदोलन मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद्र प्रजापति ने बुधवार को केंद्र व प्रदेश सरकार पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि भाजपा में रहते हुए भाजपा का विरोध जारी रहेगा। सरकार में दम है तो राजभर को मंत्रिमण्डल से बाहर करके दिखाए। उन्होंने कहा कि 29 अक्टूबर को लखनऊ में होने वाली रैली में बड़ा फैसला लिया जाएगा।

मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रजापति ने कहा कि पिछड़े और दलितों का उत्पीड़न चरम पर पहुंच गया है। प्रदेश में 1500 एनकाउण्टर में सिर्फ दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यक वर्ग के अपराधियों पर गोलियां चलाई गई है। गाजियाबाद में सब्जी बेचने का एनकाउण्टर इसका उदाहरण है। उन्होंने कहा कि भाजपा में रहते हुए भाजपा का विरोध जारी रहेगा। अगर भाजपा में दम है तो ओमप्रकाश राजभर को बाहर निकालकर दिखाए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कहने को तो प्रदेश में माटी कला बोर्ड का गठन कर दिया, लेकिन जब बारी चेयरमैन बनाने की आई तो उन्हें सत्यदेव पचौरी से काबिल कोई व्यक्ति नहीं मिला। जबकि इस बोर्ड का चेयरमैन प्रजापति समाज का होना चाहिए था। लेकिन भाजपा ने धोखा दिया। देश के 8 राज्यों में बोर्ड बना है। जो काम कम और हल्ला ज्यादा मचा रहा है। भाजपा का सबका साथ सबका विकास का नारा खोखला साबित हुआ है।

उन्होंने कहा कि भासपा के बूते भाजपा को पूर्वांचल की 100 सीटों में जीत मिली है। इसलिए भाजपा भासपा की ताकत को जानती है। उन्होंने ईवीएम पर भी सवाल उठाया। कहा कि 27 अक्टूबर को लखनऊ रैली में बहुत बड़ा फैसला लिया जाएगा। वार्ता के दौरान भागीदारी आंदोलन मंच के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव डॉ.महेशचंद्रा प्रजापति, राजनारायण प्रजापति, सुनील सितारे, डॉ.राकेश चौधरी, सिद्धगोपाल प्रजापति, दीपक कुमार, कालूराम प्रजापति आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: If the government has a breath then show the princes outside Premchandra Prajapati