ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरफाइनल में हुसैनगंज की टीम 5 रनों से जीती

फाइनल में हुसैनगंज की टीम 5 रनों से जीती

निकट के बिगहना गांव में आयोजित किए गए क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में कस्बे के हुसैनगंज व बिगहना टीम के बीच हुए 16 ओवर के मैच में हुसैनगंज की टीम ने बिगहना को 05 रनों से हरा दिया। विजेता टीम के...

फाइनल में हुसैनगंज की टीम 5 रनों से जीती
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरTue, 18 Feb 2020 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

निकट के बिगहना गांव में आयोजित किए गए क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में कस्बे के हुसैनगंज व बिगहना टीम के बीच हुए 16 ओवर के मैच में हुसैनगंज की टीम ने बिगहना को 05 रनों से हरा दिया। विजेता टीम के कप्तान याकूब गद्दी को गांव के संभ्रांत व्यक्ति फहीम ने ट्राफी दी। फाइनल मैच में टॉस जीतकर हुसैनगंज की टीम बल्लेबाजी करते हुए 192 रन का स्कोर दिया, जिसमें शनि ने 74, गुफरान ने 65 रन बनाए। उसके जवाब में खेलने उतरी बिगहना टीम ने 16 ओवर खेलकर मात्र 187 रन ही बना सके। मैन ऑफ दी मैच गुफरान को घोषित किया गया। मैच देखने के लिए खासी संख्या में ग्रामीण पहुचे थे। विजयी टीम ने ट्रॉफी पाकर जमकर खुशी मनाई और कस्बे के जावेद मेजर सहित लोगों ने इनका स्वागत किया।

अमानत में खयानत की रिपोर्ट दर्ज

मौदहा। कस्बे के पूर्वी तरौस चौधराना मोहल्ला निवासी जहीर अहमद ने यहां काम कर रहे बांदा निवासी शंकर व उसके बेटे घासू व कल्लू को कटिया मशीन सहित कुछ सामान दिया था, तमाम कोशिश के बावजूद वह सामान वापिस न कर वह बेईमानी पर उतारू है। सामान मांगने पर गाली-गलौज व मारपीट पर अमादा हैं। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें