ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरयुवती के साथ बलात्कार, रिपोर्ट दर्ज

युवती के साथ बलात्कार, रिपोर्ट दर्ज

सरीला। चिकासी थानाक्षेत्र में एक दलित महिला से गांव के ही युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया और रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी। थाने...

युवती के साथ बलात्कार, रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरTue, 29 Nov 2022 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सरीला। चिकासी थानाक्षेत्र में एक दलित महिला से गांव के ही युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया और रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी।

थाने में दी गई तहरीर में 23 वर्षीय युवती ने बताया कि रविवार रात उसका पति खेतों में पानी लगाने गया था। घर में वह अकेली थी, तभी गांव का ही महिपाल यादव आया और कुंडी खटखटाने लगा। उसे लगा कि उसका पति लौट आया है, उसने दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खोलते ही आरोपी घर में घुस आया और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उसने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और सीढ़ियों से घसीटकर छत के ऊपर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जब मौके पर पति पहुंचा तो युवक ने कुल्हाड़ी लेकर उसे जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। चिकासी थाना प्रभारी कल्बे अब्बास खां ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता ने अपने पति के साथ थाने आकर तहरीर दी है। मामला पंजीकृत कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

पिता ने पुत्री के अपहरण की दर्ज कराई रिपोर्ट

सरीला। जलालपुर थाने में एक पिता ने लड़की के अपहरण का मामला दर्ज कराया है। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि दो माह पूर्व जितेंद्र अहिरवार निवासी बिलगांव ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया है। काफी खोजबीन की गई लेकिन लड़की का कोई सुराग नही लगा। थाना प्रभारी ओमप्रकाश यादव ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं। पिता की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही लड़की की बरामदगी के लिए कोशिश की जा रही।

घायल महिला ने बस चालक के खिलाफ दी तहरीर

सरीला। उरई कस्बा निवासी राजकुमारी ने मंगलवार को जरिया थाना में दी गई शिकायत में बताया कि बीते 26 नवंबर की रात वह परिवार के साथ कार से उरई जा रही थी, तभी गोहांड कस्बे के पास कार में तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी थी, जिससे उसे गंभीर चोट आई है। पीड़िता ने थाने में बस नंबर के आधार पर मामला दर्ज कराया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें