ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरकिशोरी को जलाने में एफआईआर दर्ज

किशोरी को जलाने में एफआईआर दर्ज

मझगवां थानाक्षेत्र के एक गांव की किशोरी को उसके ही ममेरे भाई ने जिंदा जलाने का प्रयास किया था। गंभीर हालत में किशोरी को उपचार के लिये मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया था। पीड़िता के भाई ने आरोपी के...

किशोरी को जलाने में एफआईआर दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरMon, 19 Nov 2018 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

मझगवां थानाक्षेत्र के एक गांव की किशोरी को उसके ही ममेरे भाई ने जिंदा जलाने का प्रयास किया था। गंभीर हालत में किशोरी को उपचार के लिये मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया था। पीड़िता के भाई ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस जानलेवा हमले से लेकर छेड़खानी की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की टीमें जुटी हुई है।

मझगवां थानाक्षेत्र के गांव निवासी 18 वर्षीय किशोरी के भाई ने बताया कि कल शाम को उसकी बहन शौच को गई हुई थी। जहां पर मुस्करा निवासी उसके मामा का लड़का संजय पुत्र जयपाल आया। आरोप है कि संजय ने किशोरी पर पीछे से मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी। चीख-पुकार सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने परिजनों को जानकारी दी। गंभीर रूप से झुलसी किशोरी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया।

भाई ने मुस्करा निवासी संजय के खिलाफ थाने में तहरीर दी। मझगवां थाने के सब इंस्पेक्टर सत्यप्रकाश पाण्डेय ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला के साथ ही छेड़खानी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की टीमें लगी हुई है। जल्द ही आरोपी को पकड़ा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें