ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरहमीरपुर में किसान को घर बुलाकर काट डाला

हमीरपुर में किसान को घर बुलाकर काट डाला

कुरारा के कंडौर गांव में शुक्रवार दोपहर किसान को घर बुलाकर कुल्हाड़ी से काट डाला। हत्या के बाद शव को घर के पीछे निर्माणाधीन शौचालय के गड्ढे में दफनाने की कोशिश की। गांव के युवक की नजर पड़ पड़ने पर...

हमीरपुर में किसान को घर बुलाकर काट डाला
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरFri, 07 Feb 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

कुरारा के कंडौर गांव में शुक्रवार दोपहर किसान को घर बुलाकर कुल्हाड़ी से काट डाला। हत्या के बाद शव को घर के पीछे निर्माणाधीन शौचालय के गड्ढे में दफनाने की कोशिश की। गांव के युवक की नजर पड़ पड़ने पर हल्ला मच गया। ग्रामीणों के जुटने और पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही हत्यारोपित परिवार संग फरार हो गया। मौके पर एएसपी संग फॉरेसिक टीम भी पहुंच जांच-पड़ताल की।

कंडौर निवासी अनुज उर्फ लल्ला सिंह (40) अविवाहित था और खेती करके अपना गुजर-बसर करता था। अनुज के पिता और दो भाई लखनऊ में रहकर काम-धंधा करते हैं। शुक्रवार की दोपहर करीब दो बजे अनुज अपने मिलने वाले चुनूबाद केवट के घर गया था, जहां पर उसकी हत्या कर दी गई। कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन काटी गई, इससे उसने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। हत्या के बाद चुनूबाद ने परिवार के साथ मिलकर शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की। इनका मकान गांव के बाहर है और पिछे से जंगल शुरू हो जाता है इसलिए इन्हें इस बात का इल्म नहीं था कि कोई शव को दफनाते हुए उन्हें देख लेगा। इसके बावजूद गांव के एक युवक की नजर उन पर पड़ गई। चुनूबाद के खून से सने हाथ और मौके की नजाकत देख युवक माजरा समझ गया और उसने गांव में हत्या का शोर मचा दिया। इससे सारा मामला खुल गया, देर शाम तक अनुज के परिवार के लोगों के गांव न पहुंचने से हत्या का कारण नहीं पता चल सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें