ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरसड़क जाम कर पुलिस से भिड़ गए परिजन

सड़क जाम कर पुलिस से भिड़ गए परिजन

राठ नगर के मुहल्ला दीवानपुरा में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के मामले में दूसरे दिन भी हंगामा होता रहा। मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने...

सड़क जाम कर पुलिस से भिड़ गए परिजन
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरTue, 18 Sep 2018 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

राठ नगर के मुहल्ला दीवानपुरा में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के मामले में दूसरे दिन भी हंगामा होता रहा। मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। हत्या की रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग पर मंगलवार सुबह राठ-पनवाड़ी मार्ग जाम लगा दिया। आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने पर करीब तीन घंटे तक लगा जाम खुल सका। इस दौरान जाम लगाए लोगों व पुलिस के बीच तीखी झड़प हुई।

बता दें कि कल सोमवार को दीवानपुरा निवासी देवेंद्र की पत्नी उमा (26) की संदिग्धावस्था में मौत हो गई थी। मायके वालों ने कल भी हंगामा काटा था और ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। लेकिन पुलिस के ढुलमुल रवैया से उनमें आक्रोश व्याप्त था।

मंगलवार सुबह मायके पक्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग को लेकर पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। राठ-पनवाड़ी मार्ग पर सैकड़ों लोगों ने रोड जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस व राहगीरों के साथ अभद्रता की गई। करीब दो घंटे तक पनवाड़ी रोड जाम रखने के बाद परिजन कोतवाली गेट पहुंचे। जहां कोतवाली के सामने मुख्य मार्ग पर बैठ कर रोड जाम कर दिया। सीओ अभिषेक यादव द्वारा समझाने के बावजूद जाम नहीं खुल सका।

पुलिस ने आनन-फानन में मृतका के पिता पृथ्वीराज की तहरीर पर पति देवेंद्र, सास गांववाली, ससुर सुखलाल सहित आठ लोगों पर 498 ए, 304 बी, 3 व 4 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया। कोतवाली प्रभारी केदारनाथ सिंह ने बताया कि मृतका के मायके पक्ष ने कोतवाली में कोई तहरीर नहीं दी थी। बिना तहरीर दिए उक्त लोग रिपोर्ट दर्ज करने की मांग को लेकर जाम लगा दिए। समझा-बुझाकर तहरीर लिखाई गई, जिसके बाद मुकदमा पंजीक्रत हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें