ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरछात्रा हत्याकांड का खुलासा, तीन आरोपियों की गिरफ्तारी

छात्रा हत्याकांड का खुलासा, तीन आरोपियों की गिरफ्तारी

26 अक्टूबर की रात राठ-हमीरपुर मार्ग पर धनौरी गांव के पास एक छात्रा का सड़क पर क्षतविक्षत शव मिला था। परिजनों ने कोतवाली में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के दस दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा...

छात्रा हत्याकांड का खुलासा, तीन आरोपियों की गिरफ्तारी
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरMon, 05 Nov 2018 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

26 अक्टूबर की रात राठ-हमीरपुर मार्ग पर धनौरी गांव के पास एक छात्रा का सड़क पर क्षतविक्षत शव मिला था। परिजनों ने कोतवाली में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के दस दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस का दावा है कि छात्रा की मौत अपनी आबरू बचाकर भागते समय किसी वाहन के नीचे आने से हुई थी।

धनौरी गांव स्थित इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक शाखा के सामने बीते 26 अक्टूबर की रात एक नाबालिग छात्रा का शव सड़क पर पड़ा मिला था। शव बुरी तरह से कुचला हुआ था, जिससे उसकी पहचान नहीं हो सकी। अगले दिन शव की पहचान 17 वर्षीय छात्रा के रूप में हुई थी। परिजनों ने कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। सीओ अभिषेक यादव ने बताया कि मृतका का मोबाइल सर्विलांस में लगाने पर उक्त मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने आशीष राजपूत निवासी ग्राम अमगांव, संजय यादव निवासी ग्राम बिगवां तथा अलीम निवासी मुहल्ला फरसौलियाना को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त बाइक व मृतका का मोबाइल बरामद हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें