ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हमीरपुरबेरोजगारों को रोजगार के लिए 18 व 25 को रोजगार मेला

बेरोजगारों को रोजगार के लिए 18 व 25 को रोजगार मेला

रघुनंदन सिंह आईटीआई में रोजगार मेला का आयोजन 18 जून को होगा। जबकि जिला सेवायोजन कार्यालय में 25 जून को रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। जहां 178 बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराया...

बेरोजगारों को रोजगार के लिए 18 व 25 को रोजगार मेला
हिन्दुस्तान टीम,हमीरपुरSat, 15 Jun 2019 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

रघुनंदन सिंह आईटीआई में रोजगार मेला का आयोजन 18 जून को होगा। जबकि जिला सेवायोजन कार्यालय में 25 जून को रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। जहां 178 बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराया जाएगा।

जिला सेवायोजन अधिकारी ने बताया कि बायोटेक रिसर्च इंस्टीट्यूट लखनऊ को 69 कोआर्डिनेटर पुरुष-महिला, पुखराज हेल्थ केयर लखनऊ को बेलनेस व सलाहकार के लिए 75, उज्ज्वल एग्रीकल्चर कानपुर को 34, सेल्स एक्जीक्यूटिव की आवश्यकता है। बेरोजगार युवक इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं। सम्मानजनक वेतन भी दिया जाएगा।

रघुनंदन सिंह आईटीआई में 18 जून मंगलवार को रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जीसीकेसी प्रोजेक्ट एण्ड वर्क्स प्राइवेट जयपुर राजस्थान की कंपनी छात्रों को रोजगार देगी। संस्थान के प्लेसमेंट अधिकारी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि जनपद या आसपास के किसी भी जनपद से आईटीआई उत्तीर्ण बेरोजगार छात्र 18 जून को रोजगार मेला में शामिल हो। संस्थान की अध्यक्षा विजय लक्ष्मी चौहान ने बताया कि उनका संस्थान बेरोजगारों को रोजगार देने में तत्पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें