DA Image
4 मार्च, 2021|2:38|IST

अगली स्टोरी

चुनाव में खड़े होने की आशंका पर दबंगों का हमला

default image

हमीरपुर। हिन्दुस्तान संवाद

ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने की आशंका मात्र से आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने हमलाकर बंदूकों की बटों व लाठियों से गांव के ही चार लोगों को मरणासन्न कर दिया। चारों को मरा समझ हमलावर मौके से भाग खड़े हुए। चारों घायलों को इलाज लिए सीएचसी गोहाण्ड लाया गया, जहां से सभी को गंभीर हालत में उरई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। थाने में घटना की तहरीर दी गई है।

चिकासी थाने के ग्राम बरौली निवासी लाखन सिंह राजपूत ने थाने में तहरीर दी है कि बीते बुधवार की रात 8 बजे वह अपने खेतों में लगे निजी ट्यूबवेल पर सोने के लिए जा रहा था, तभी रास्ते में गांव के ही भीकम अहिरवार से उसके दरवाजे पर खड़े होकर बात करने लगा। इस दौरान पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के ही आधा दर्जन दबंग उसके पास पहुंचे और उससे कहने लगे कि तुम प्रधानी का चुनाव नहीं लड़ोगे। जब उसने दबंगों की बात मानने से मना किया तो एक दबंग ने अपनी लाइसेंसी बंदूक उसके सीने में रख दी। जिस पर वह अपनी जान बचाते हुए भीकम अहिरवार के घर में घुस गया और वहां से अपने पुत्र रामवीर को फोन पर घटना की जानकारी दी।

लाखन ने बताया कि तभी उसका पुत्र रामवीर अपने दादा रणजीत, चाचा सोमप्रकाश उर्फ कल्लू व भाई राजकुमार उर्फ राजू को लेकर बराहीबस्ती जैसे ही पहुंचा तो उक्त सभी लोगों ने एक राय होकर उन्हें बंदूकों की बटों व लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे उक्त सभी लोगों को गंभीर चोटे आ गई। उसने आरोप लगाया है कि उक्त दबंग उन्हें मरा समझकर वहां से भाग खड़े हुए। उसने घटना की सूचना तत्काल यूपी 112 पुलिस व थाने में दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी गोहाण्ड ले गई, जहां पर सभी का उपचार किया गया परंतु इलाज के दौरान सोमप्रकाश एवं राजकुमार की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने उसे मेडिकल कॉलेज उरई रेफर कर दिया।

थाना चिकासी के प्रभारी निरीक्षक ने बताया है कि उन्हें घटना की तहरीर मिल गई है और मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच आरोपियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dabangs attack on the possibility of standing in elections